पंजाब सरकार वैक्सीन पर कर रही मुनाफाखोरी: हरदीप सिंह पुरी

By Arvind Kumar - June 05, 2021 3:06 pm

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि ये बहुत दुख की बात है कि एक सरकार जिसको इस समय समाज सेवा करनी चाहिए और पंजाब में हमारे पीड़ित भाई-बहनों को दवाई पहुंचानी चाहिए वो सारा समय कैप्टन साहब और सिद्धू साहब के क्रिकेट मैच में लगा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने कोविशील्ड की एक डोज़ 309 रुपये में खरीदी और उसे आगे निजी अस्पतालों को 1000 रुपये के दाम पर दे रहे हैं और निजी अस्पताल वैक्सीन को 1560 रुपये में बेच रहा है।

यह भी पढ़ें- किसान नेताओं के बयानों में विरोधाभास

यह भी पढ़ें- हुड्डा बोले- पशु मेलों की बढ़ी फीस वापस ले सरकार

Punjab Government withdraws vaccine stock supplied to private hospitals"मुझे पंजाब के कुछ लोगों ने बताया कि मोहाली में मैक्स और फोर्टिस अस्पताल ने टीका 3,000 और 3,200 रुपये का बेचा। राज्यों को अपनी वैक्सीन की जो खरीद करनी थी वो उस पर मुनाफाखोरी कर रहे हैं।"

Over 60 percent elderly population received at least one dose of COVID-19 vaccine: Centreवहीं शिरोमणि अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल भी सरकार पर लगातार हमलावर है। उन्होंने कहा कि पंजाब में कोरोना की स्थिति भयंकर है, खासकर ग्रामीण इलाकों में। देश में पंजाब में मृत्यु दर सबसे ज़्यादा है। लोग सरकार में विश्वास खो चुके हैं और ये दुर्भाग्यपूर्ण है।

adv-img
adv-img