राजनीति

जलालाबाद में कांग्रेस की गुंडागर्दी! अकाली कार्यकर्ताओं पर किया हमला

By Arvind Kumar -- February 02, 2021 1:02 pm -- Updated:Feb 15, 2021

जलालाबाद। जलालाबाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शिरोमणि अकाली दल के कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया। हमले में दो अकाली कार्यकर्ता घायल हो गए। यह हमला उस समय हुआ जब शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल अकाली दल के उम्मीदवार का नामांकन दाखिल करवाने जा रहे थे।

Akali Dal workers Attacked जलालाबाद में अकाली कार्यकर्ता पर हमला, सुखबीर बादल की गाड़ी को पहुंचा नुकसान

आरोप है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस दौरान गोलीबारी की और शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार को नामांकन दाखिल करने से रोकने के लिए पथराव भी किया। हमले में सुखबीर बादल के काफिले की एक गाड़ी को भी नुकसान पहुंचा है।

अकाली दल का आरोप है कि कांग्रेस द्वारा उन्हें नामांकन पत्र दाखिल करने से रोकने के लिए ये बवाल किया गया है। अकाली दल के नेताओं के मुताबिक कांग्रेस के गुंडे हंगामा कर रहे हैं और उन्हें नामांकन भरने से रोक रहे हैं। अकाली दल ने कहा कि कांग्रेस के माफियाओं के आगे सीएम बेबस हैं और यहां तक कि पुलिस को गुंडों के खिलाफ कार्रवाई न करने का निर्देश दिया गया है!

Akali Dal workers Attacked जलालाबाद में अकाली कार्यकर्ता पर हमला, सुखबीर बादल की गाड़ी को पहुंचा नुकसान

बहरहाल घटना के बाद मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए हैं और मामले को शांत कराने में जुटे हुए हैं। हालांकि स्थिति अभी भी तनावपूर्ण बनी हुई है। इस बीच अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल घटना के विरोध में धरने पर बैठ गए हैं। सुखबीर बादल कार्यकर्ताओं सहित एसडीएम ऑफिस के बाहर धरने पर हैं और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- बजट पर विपक्षी नेताओं की प्रतिक्रिया, मनीष सिसोदिया बोले- दिल्ली के साथ धोखा किया

यह भी पढ़ें- Budget 2021: पेट्रोल पर ढाई तो डीजल पर लगाया गया 4 रुपए कृषि सेस