हरियाणा

सिंगर 'विलेन' का यह गाना मचा रहा धमाल, अभी तक मिल चुके हैं 129 मिलियन व्यूज

By Arvind Kumar -- July 02, 2019 10:07 am -- Updated:Feb 15, 2021

चंडीगढ़। हरियाणा से ताल्लुक रखने वाले गायक विलेन का एक ट्रैक इन दिनों यू ट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। अभी तक इस गाने को 129 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। बड़ी बात यह है कि किसी बड़े ब्रांड या प्रमोशन के बिना ही यूट्यूब पर इस गीत को इतनी लोकप्रियता मिली है। अपने इस ट्रैक 'एक रात ' की प्रमोशन के लिए चंडीगढ़ प्रेस क्लब पहुंचे सिंगर विलेन ने बताया कि यह एक दार्शनिक रचना है जो एक घटनाचक्र के बीच अवसाद अथवा डिप्रेशन की यात्रा को अभिव्यक्त करती है।

Singer Vilen - 3 (1) सिंगर 'विलेन' का यह गाना मचा रहा धमाल, अभी तक मिल चुके हैं 129 मिलियन व्यूज

एक कलाकार के रूप में विलेन ने कभी नहीं सोचा था कि उनके गीत को दर्शकों का इतना प्यार और सराहना मिलेगी। यह टिक-टॉक पर भी भारी लोकप्रियता बटोर रहा है। साथ ही बिना किसी प्रचार के यूट्यूब पर इस गाने को अभी तक 129 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि विलेन ने यह गाना अपने यूट्यूब चैलन पर ही अपलोड किया था। गाने के बोल और वीडियो निर्देशन विलेन का ही है। विलेन का असली नाम विपुल धनकर है।

यह भी पढ़ें : TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां का वीडियो हुआ वायरल

विलेन ने कहा, 'यह गाना युवाओं के लिए है और प्रेरक प्रकृति का है। यह उन युवाओं को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है, जो डिप्रेशन से गुजर रहे हैं। इसमें बताया गया है कि जीवन को एक ही रात में बदला जा सकता है, बशर्ते सकारात्मक रूप से प्रयास किया जाये। '

Vilen (centre) with Aman Dahia and Kashish (1) सिंगर 'विलेन' का यह गाना मचा रहा धमाल, अभी तक मिल चुके हैं 129 मिलियन व्यूज

विलेन के अब तक कुल पांच गाने सामने ला चुके हैं, जिनमें उनका पसंदीदा गीत है - 'रावण '। उनका कहना है, 'कई बार राम बन कर भलाई नहीं हो पाती है, तब रावण बनकर बदलाव लाना संभव हो जाता है।

—PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल