अपराध/हादसा

कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा की नातिन की मौत, फंदे से लटकी मिली लाश

By Vinod Kumar -- January 28, 2022 3:16 pm -- Updated:January 28, 2022 3:47 pm

कर्नाटक (Karnataka) के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) की नातिन सौंदर्या (Soundarya) ने शुक्रवार को फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। इस हादसे के बाद येदियुरप्पा का परिवार सदमे में है।  बीजेपी के बड़े नेताओं का उनके घर पर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है।

सौंदर्या 30 साल की थीं। शव का बॉरिंग एंड लेडी कर्जन अस्पताल (Bowring and Lady Curzon Hospital) में पोस्टमॉर्टम चल रहा है।  बीएस येदियुरप्पा के कार्यालय ने इसकी जानकारी दी है। सौंदर्या पेशे से डॉक्टर थीं और बेंगलूरू के एमएस रमैया अस्पताल में तैनात थीं। पुलिस के अनुसार, वह शहर के माउंट कार्मेल कॉलेज के पास एक अपार्टमेंट में अपने पति और छह महीने के बच्चे के साथ रह रही थीं।

सौंदर्या की दो साल पहले ही शादी हुई थी। वह शुक्रवार सुबह मृत पाई गईं और मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बॉरिंग अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। बेंगलूरू के हाई ग्राउंड पुलिस स्टेशन ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

सौंदर्या येदियुरप्पा की पहली बेटी पद्मा की बेटी थीं। उनकी मौत की खबर से उनके परिवार और प्रदेश बीजेपी को झटका लगा है। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ बीजेपी के दिग्गज नेता येदियुरप्पा को सांत्वना देने अस्पताल पहुंचे हैं। पुलिस के अनुसार पहली नजर में ये एक आत्महत्या का मामला नजर आ रहा है।

  • Share