अपराध/हादसा

करंट लगने से पिता-पुत्र समेत तीन की मौत, एक झुलसा

By Arvind Kumar -- May 01, 2019 3:52 pm -- Updated:May 01, 2019 3:53 pm

कालांवाली। (सुरेंद्र सावंत) उपमंडल के गांव ओढां की आईटीआई में 11000 वॉट की तार की चपेट में आने से पिता-पुत्र समेत तीन की मौत हो गई जबकि एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को सिरसा के नागरिक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिरसा भेजा है।

बताया जा रहा है कि सुबह करीब साढ़े 9 बजे कर्मचारी इंद्रपाल व उसका बेटा केवल और इलैक्ट्रिशियन ट्रेड प्रथम वर्ष के छात्र लवप्रीत व रमेश आईटीआई प्रांगण में स्ट्रीट लाइट ठीक करने के लिए लोहे से बनी सीढ़ी ला रहे थे। अचानक उक्त सीढ़ी प्रांगण में गुजर रही 11000 वॉट तार से छू गई। जिससे केवल, इंद्रपाल व लवप्रीत बुरी तरह से झुलस गए जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रमेश झटके से दूसरी ओर गिर गया, जिसे उपचार के लिए सिरसा के नागरिक अस्पताल भेजा गया है।

Electric Shock पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिरसा भेजा है।

सूचना पाकर ओढां पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिरसा भेजा है। हादसे के बाद पूरे गांव में गमगीन माहौल है और एक ही परिवार में दो मौत होने पर भारी संख्या में ग्रामीण परिवार को सांत्वना देने पहुंच रहे हैं। पुलिस पोस्टमार्टम की कार्रवार्ई में जुटी हुई है। वहीं ग्रामीणों ने परिवार के लिए मुआवजा देने की मांग की है।

यह भी पढ़ेंनक्सली हमले में 16 जवान शहीद, पीएम मोदी बोले- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

  • Share