Advertisment

आज का राशिफल 3 सितंबर 2021

author-image
PTC NEWS
New Update
आज का राशिफल 3 सितंबर 2021
Advertisment
DAILY HOROSCOPE: Sep 3, 2021 (Fri)
Advertisment
मेष- रिटायरमेंट के बाद जॉब तलाश कर रहे लोगों को अच्छा मौका मिल सकता है। अपनी पसंद के इंस्टीट्यूट में दाखिला मिल सकता है। वजन कम करने के लिए प्रेरित हो सकते हैं। माता-पिता या बड़े भाई-बहन से झगड़ा हो सकता है। यात्राओं पर जाने के योग बन रहे हैं। कोई आपकी प्रॉप्रर्टी छोड़ने में मुश्किल कर सकता है। अपने साथी के साथ किए वादे से ना मुकरें। शुभ अंक – 9 शुभ रंग - केसरिया वृषभ- दोस्तों या परिवार के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। शहर से बाहर किसी बिजनेस ट्रिप पर जाना मज़ेदार रहेगा। ऑफिस में किसी चीज़ को नज़रअंदाज़ करना आपके लिए सही नहीं होगा। दूसरे शहर में रहने के लिए पीजी ढूंढने में कामियाब होंगे। जीवन में कुछ साथर्क करना चाहते हैं तो आत्म संदेह को दूर करें। किसी के कटाक्ष को खुशी से लें। विवाह का प्रस्ताव स्वीकार हो सकता है। शुभ अंक – 22 शुभ रंग – टरक्वॉइश मिथुन- बातचीत कौशल से कार्यक्षेत्र पर किसी जटिल समस्या से बचने में सफल होंगे। पढ़ाई में कोई आपका पूरा सहयोग करेगा। किसी बिजनेस ट्रिप पर जाना लाभदायक रहेगा। स्वस्थ खानपान की आदत अपनाना सेहत के लिए अच्छा रहेगा। किसी प्रॉप्रर्टी को खरीदने के लिए दबाव में ना आएं। चीज़ों के प्रति ज़िम्मेदार बनने की कोशिश करें। अतीत की बात करके अपने प्रेमी को परेशान ना करें।
Advertisment
शुभ अंक – 2 शुभ रंग – रस्ट कर्क- किसी नए घर में शिफ्ट होने के योग बन रहे हैं। घर पर किसी धार्मिक समारोह के चलते शांति और खुशहाली का माहौल रहेगा। किसी पुरानी बीमारी से छुटकारा मिल सकता है। किसी प्रॉप्रर्टी में निवेश करने की सोच सकते हैं। कोई नया व्यापार समय के साथ लाभ देगा। आपके पास जो हैं उसमें संतुष्ट रहना सीखें। अपने साथी के साथ मतभेद से दूर रहें। शुभ अंक – 5 शुभ रंग – पैरेट ग्रीन सिंह- अपनी मेहनत के सफल परिणाम पाने का समय है। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता प्राप्ति के योग बन रहे हैं। किसी प्रॉप्रर्टी में निवेश करने से पहले अच्छे से जांच-पड़ताल कर लें। किसी सेमिनार में हिस्सा लेकर अच्छा महसूसू करेंगे। किसी खूबसूरत जगह यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं। खानदानी प्रॉप्रर्टी मिलने के योग बन रहे हैं। अपने साथी के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा। शुभ अंक – 8 शुभ रंग – इलैक्ट्रिक ब्लू कन्या- करियर में कोई ब्रेक मिलने की संभावना है। परमोशन और सफलता प्राप्ति के योग बन रहे हैं। पढ़ाई में छात्रों के अच्छे प्रदर्शन के चलते शिक्षकों की तारीफ होगी। खानदानी पैसा विरासत में मिल सकता है। सैलरी में वृद्धि के योग बन रहे हैं। किसी सामाजिक काम में हिस्सा लेने को लेकर अनिच्छुक हो सकते हैं। आपके स्वार्थी व्यवहार के चलते आपका साथी नाराज़ हो सकता है।
Advertisment
शुभ अंक – 6 शुभ रंग – फुशिया तुला- अपने साथी के साथ अच्छा समय बिताने को मिलेगा। आपने पार्टनर्स कुछ खर्चों का साझा करने के लिए ज़ोर दे सकते हैं। सोशल मीडिया पर चल रही बातों पर यकीन ना करें। यात्रा पर जाने के लिए ड्राइविंग से तेज़ तरीकों को चुनना बेहतर होगा। कोई पुरानी बीमारी परेशान कर सकती हैं। किसी प्रॉप्रर्टी को खरीदने की सोच सकते हैं। आपका साथी आज आपको खुश करने की हर कोशिश करेगा। शुभ अंक – 8 शुभ रंग – नीला वृश्चिक- कार्यक्षेत्र पर चीज़ें सुचारु रूप से चलेगी। बीमारी के डर से दोस्तों के साथ घूमने जाने का मज़ा नहीं ले पाएंगे। किसी साथी छात्र से नोट्स मिलने में सफल होंगे। आपमें से कुछ लोग लोन की आखिरी किश्त चुकाने में सफल होंगे। सड़क मार्ग से यात्रा करने में मुश्किल हो सकती है। आज के दिन प्रॉप्रर्टी से जुड़ा कोई काम ना करें। आज अपने साथी के साथ बात करते समय सतर्क रहें। शुभ अंक – 2 शुभ रंग – इंडिगो धनु- पिछले किए गए किसी निवेश से धनलाभ होगा। नए वाहन की खरीददारी के योग हैं। घर की मरम्मत की सोच रहे लोग महंगे लेकिन बेहतर विकल्प चुनें। सेहत के प्रति जागरुकता के चलते स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। किसी कमरे को किराए पर देना अच्छा रहेगा। परिवार के किसी सदस्य को सहना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। अपने साथी के साथ वक्त बिताना मुश्किल होगा।
Advertisment
शुभ अंक – 18 शुभ रंग – नारंगी मकर- होटल और रेस्टोरेंट मालिकों के लिए समय अच्छा है। नई-नई नौकरी कर रहे लोगों को सीनियर्स से सीखने को मिलेगा। पढ़ाई में एकाग्रता सफलता दिलाने में मददगार साबित होगी। किसी टूरिस्ट प्लेस पर छुट्टियां मनाने जा सकते हैं। घर के लिए किसी महंगे फर्नीचर की खरीददारी कर सकते हैं। फिज़ूलखर्चों को कम से कम करने की कोशिश करें। ज़रुरी नहीं कि आप अपने साथी की हर बात मानें। शुभ अंक – 3 शुभ रंग – रोज़ी ब्राउन कुंभ- लंबी यात्रा पर जाना मज़ेदार और तरोताज़ा करने वाला होगा। कारपूलिंग के कारण आवागमन की समस्या सुलझ जाएगी। शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को नुकसान होने की आशंका है। जुआ खेलने की आदत ना डालें। किसी नए जगह स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। किसी नई प्रॉप्रर्टी को खरीदने की संभावना है। ऐसे साथी को खुश करने की जररुत नहीं जो वक्त पर आपके काम ना आएं। शुभ अंक – 6 शुभ रंग – क्रीमसन मीन- कार्यक्षेत्र पर सभी आपके काम की तारीफ करेंगे। मैनुफैक्चरिंग से जुड़े लोग दाम बढ़ाने में सफल होंगे। परिवार के किसी बीमार सदस्य की सेहत में सुधार होगा। किसी नई जगह जाकर बसने की इच्छा जल्द पूरी होगी। अपने करीबियों को विश्वास में लेना आपके लिए अच्छा रहेगा। प्रॉप्रर्टी के लिए कोई लोन जल्दी पास हो सकता है। आपसी सामांजस्य से प्रेम संबंध मज़बूत होंगे।
Advertisment
शुभ अंक – 11 शुभ रंग – पर्पल -
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment