राजनीति

रोहतक: स्कूल बचाने के लिए आप कर रही 20 दिनों से धरना, महिला डांसरों से करवाया अश्लील डांस

By Vinod Kumar -- September 19, 2022 1:04 pm -- Updated:September 19, 2022 1:05 pm

रोहतक/सुरेंद्र सिंह:

जिला के किसरेंटी गांव में सरकारी सकूल में बच्चों को संख्या कम होने से टीचर्स के ट्रांसफर के बाद मर्ज करने के विरोध में आम आदमी धरना प्रदर्शन कर रही है। इस धरने में आम आदमी पार्टी के सह प्रभारी दिनेश प्रताप सिंह को मुख्यावक्ता के तौर पर आए थे। धरने पर पार्टी की महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष अनु कादियान भी पहुंची थी।

स्कूल में धरने का संचालन कर रहे आयोजकों ने भीड़ को धरने पर जुटाने के लिए डांसरों को बुलाया और भंडारे का आयोजन किया गया था। इस दौरान धरने पर हरियाणवी गानों पर महिला डांसर्स का अश्लील डांस करवाया गया है। महिला डांसर्स के अश्लील डांस का वीडियो मीडिया ने कैमरे में शूट करना चाहा, लेकिन बीच में ही आप के कार्यकर्ताओं ने मीडिया पर्सन को रोका।

वहीं, स्थानीय लोगों ने का कि सरकारी स्कूल बचाने के नाम पर चंदे की आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा पर्चियां काटी जा रही है। पिछले बीस दिनों से आप पार्टी के कार्यकर्ता और स्थानीय नेता स्कूल बचाने को लेकर धरने पर बैठे हुए है।

अनु कादियान ने कहा सीएम को टीचर और अध्यापक में फर्क पता नहीं है। वेो कह रहे टीचर्स की संख्या ज्यादा है अध्यापकों की संख्या कम। वहीं वो यह भी कह रहे हैं कि फिजिक्स का टीचर मैथ पढ़ा सकता है। यह कैसे संभव है। मैं हरियाणवी सिंगर हूं मुझे कहा जाए आप गुजराती में गाए तो मैं नहीं गा पाऊंगी। हर सब्जेक्ट के एक्सपर्ट होते हैं। हम स्कूल बंद नहीं होने देंगे जनता के साथ हम खड़े हैं। हमारा स्कूल बंद करने के खिलाफ धरना प्रदर्शन चलता रहेगा।

  • Share