Fri, Apr 26, 2024
Whatsapp

इमरान खान की गिरफ्तारी को लेकर नहीं थम रहा बवाल, झड़प में कई घायल

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी को लेकर लगातार बवाल मचा हुआ है। जिसके चलते इमरान के घर के बाहर माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया है।

Written by  Rahul Rana -- March 15th 2023 01:03 PM
इमरान खान की गिरफ्तारी को लेकर नहीं थम रहा बवाल, झड़प में कई घायल

इमरान खान की गिरफ्तारी को लेकर नहीं थम रहा बवाल, झड़प में कई घायल

ब्यूरो: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को गिरफ्तार करने की लगातार कोशिश की जा रही है। लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। हालांकि पुलिस अपनी पूरी फोर्स के इमरान खान के घर के बाहर पहुंच गई है। तो वहीं दूसरी तरफ इमरान की पार्टी पाकिस्तान-तहरीक-ए-इंसाफ के कार्यकर्ता लगातार हिंसक प्रदर्शन कर रहे हैं। 

हालांकि इमरान खान ने ट्वीट कर यह कहा था कि पुलिस लोगों से भिड़ रही है। लगातार गोलियां चला रही है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि मेरी गिरफ्तारी तो एक बहाना है। उनका सीधा मकसद मेरी हत्या करना है। 


आपकों बता दें कि पुलिस बीते मंगलवार की शाम को ही इमरान के घर तोशाखाना केस में उन्हें गिरफ्तार करने पहंुच गई थी। इस दौरान पुलिस पर पत्थर और पेट्रोल बम भी फेंके गए थे। जिसे रोकने के लिए पुलिस ने आंसू गैस और वॉटर कैनन का भी इस्तेमाल किया था। हालात बिगड़ते देख अब जमान पार्क में एडिशनल फोर्स बुलाई गई है। अधिक मदद मिल सके इसके लिए हेलिकॉप्टर और ड्रोन भी तैनात किए गए हैं। 

फिलहाल इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने इमरान खान को 29 मार्च तक गिरफ्तार करने के ऑर्डर जारी कर दिए हैं। हालांकि इमरान का कहना है कि उन्होंने 18 मार्च तक प्रोटेक्टिव बेल ले रखी है । लेकिन पुलिस अब से ही गिरफ्तार करने में लगी है।    

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...