कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाने वालों को 25% का डिस्काउंट

गुरुग्राम। (नीरज वशिष्ठ) कोरोना वैक्सीन ज्यादा से ज्यादा लोग लगवा सके इसके लिए सरकार लगातार प्रयास कर रही है। वहीं दूसरी ओर अब ज्यादा से ज्यादा लोग वैक्सीन लगवा सके इसके लिए रेस्टोरेंट्स और बार में भी डिस्काउंट की स्कीम शुरू कर दी गई है। गुरुग्राम के सेक्टर 29 में स्थित कई बार और रेस्टोरेंट में कोरोना की वैक्सीन लगवाने वाले लोगों को 50% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।
गौरतलब रहे कि बीते साल लगे लॉकडाउन के बाद से इस इंडस्ट्री को बेहद नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। जहां एक ओर कोरोना के मामले बढ़ने से लोगों ने रेस्टोरेंट जाना लगभग बंद किया हुआ है। वहीं दूसरी ओर कंपनियों में चल रहे वर्क फ्रॉम होम से भी इस इंडस्ट्री को कई करोड़ का नुकसान हो रहा है।

यह भी पढ़ें- हरियाणा में कैबिनेट फेरबदल की चर्चाओं का सीएम ने किया खंडन

यह भी पढ़ें- पीएम किसान सम्मान निधि पाने वाले किसानों की मुश्किलें बढ़ीं

गुरुग्राम के सेक्टर 29 में बेहद पब- बार और रेस्टोरेंट्स है। जहां पहले वीकेंड के दौरान पूरे एनसीआर से लोग गुरुग्राम के सेक्टर 29 में नाइट लाइफ इंजॉय करने आते थे लेकिन जब से कोरोना का दौर शुरू हुआ है। तब से ना ही सिर्फ इस इंडस्ट्री में मायूसी छा रखी है बल्कि यह इंडस्ट्री नुकसान के दौर से गुजर रही है।

बार और रेस्टोरेंट संचालकों की मानें तो ऐसे लुभावने ऑफर देने का मकसद यही है कि लोग ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन लगवाएं ताकि कोरोना के मामले कम हो सके और फिर से लोग बाहर खाना खाने और इंजॉय करने के लिए निकल सके। ताकि नुकसान का सामना कर रही इस इंडस्ट्री को फिर से पटरी पर लाया जा सके। बहरहाल ऑफर जो भी हो पर इसका फायदा लोगों को ही होगा।