अपराध/हादसा

हिसार सड़क हादसा: परिजनों ने जताया हत्या का अंदेशा, जली हुई हालत में मिले थे तीनों दोस्तों के शव और बाइक

By Vinod Kumar -- December 27, 2021 5:21 pm -- Updated:December 28, 2021 1:13 pm

हिसार: हरियाणा के हिसार में हुई एक दर्दनाक घटना में 3 दोस्तों की मौत हुई थी। आज सुबह तीनों के शव और बाइक जली हुई हालत में मिली थी। अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतकों के परिजनों का आरोप है कि यह हादसा नहीं था, बल्कि पूरी प्लानिंग के बाद उनके बच्चों की हत्या की गई है।

परिजनों का आरोप है कि पहले बाइक को किसी गाड़ी से टक्कर मारी गई और उसके बाद बाइक समेत तीनों को आग लगा दी गई। मृतक युवकों के परिजनों का आरोप है कि ये एक सुनियोजित मर्डर केस है, जिसे हादसा दिखाने की कोशिश की जा रही है। वहीं, पुलिस ने घटनास्थल पर निशानदेही करके हाईवे को बंद करवा दिया है। ट्रैफिक को दूसरी तरफ डायवर्ट किया गया है। मौके पर पुलिस की टीम पहुंची हुई है।

road accident, hissar, haryana, haryana news, accident news, सड़क हादसा, हिसार, हरियाणा, हरियाणा लेटेस्ट न्यूज जली हुई बाइक

पुलिस के मुताबिक मामले की जांच के लिए पुलिस की छह टीमें बनाई गई हैं। हर एंगल से जांच की जा रही है। पुलिस आसपास के एरिया के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। आर्यनगर निवासी निशांत के परिजनों के अनुसार, उसे बीते कई दिनों से लगातार धमकियां दी जा रही थी। रविवार रात को भी होटल के किसी मामले को लेकर उसे फोन पर जान से मारने की धमकी मिली थी। फिलहाल ये पुलिस की जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि ये हत्या है या हादसा।

road accident, hissar, haryana, haryana news, accident news, सड़क हादसा, हिसार, हरियाणा, हरियाणा लेटेस्ट न्यूज घटनास्थल

बता दें कि होटल संचालक आर्यनगर निवासी निशांत अपने 2 दोस्तों भट्टूकलां निवासी अजय व सूर्यनगर निवासी अभिषेक के साथ सेक्टर 27 स्थित गुजराती ढाबे पर खाना खाने के लिए गया था। सुबह करीब 3 बजे तीनों दोस्त खाना खाकर वापस होटल रेड वुड में आ रहे थे।

Delhi, ITO, Ring Road, accident, दिल्ली सड़क हादसा, सड़क हादसा. आईटीओ, रिंग रोड, रिंग रोड सड़क हादसा, ऑटो पर गिरा कंटेनर कॉन्सेप्ट इमेज

बताया जा रहा कि जब वह सातरोड के पास पहुंचे तो अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। घटना के बाद वहां से गुजरने वाले वाहन चालकों ने तीनों को नागरिक अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

  • Share