अपराध/हादसा

हिमाचल के चंबा में बड़ा सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत...2 घायल

By Vinod Kumar -- July 25, 2022 2:13 pm

हिमाचल के चंबा में एक बड़ा हादसा पेश आया है। चंबा-तीसा वाया साच पास किलाड़ मार्ग पर शत्रु नदी के पास एक बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिर गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हुए हैं। बाताया जा रहा है कि ये हादसा धुंध के चलते हुआ है।

चार मृतक पंजाब के रहने वाले बताए जा रहे हैं। सड़क से गुजर रहे दूसरे वाहन चालकों ने गाड़ी को दुर्घटनाग्रस्त होते देखा। इसके बाद उन्होंने रानीकोट स्थित ढाबे पर पहुंच कर लोगों को हादसे की जानकारी दी। लोगों ने घटना स्थल पर पहुंचकर अपने स्तर पर राहत व बचाव कार्य शुरू किया।

मौके पर पहुंची टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद घायलों और मृतकों को खाई से निकालकर एंबुलेंस के जरिये तीसा अस्पताल पहुंचाया। जहां पर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज चंबा के लिए रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है। हादसे में राकेश कुमार पुत्र मुश्दी राम, गांव चन्द्रोड, तहसील चुराह, मनोहर पुत्र चमनलाल निवासी गुरदासपुर, राजीव शर्मा गुरदासपुर, अमरजीत पुत्र बच्चन सिंह निवासी हाउस नंबर 19/2018 सेक्टर गली गुरदासपुर और हेम सिंह पुत्र प्रताप सिंह गांव और डाकघर बरौर की मौत हो गई।

  • Share