Advertisment

CAA विवाद के बीच गुजरात में 7 पाकिस्तानी शरणार्थियों को दी गई भारत की नागरिकता

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
CAA विवाद के बीच गुजरात में 7 पाकिस्तानी शरणार्थियों को दी गई भारत की नागरिकता
Advertisment
नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हो रहे विवाद के बीच गुजरात में 7 पाकिस्तानी शरणार्थियों को भारत सरकार ने नागरिकता दी है। केन्‍द्रीय नौवहन और रासायनिक और उर्वरक राज्य मंत्री (स्‍वतंत्र प्रभार) मनसुख मांडविया ने कच्छ में इन सभी शरणार्थियों को नागरिकता प्रमाणपत्र सौंपे। उन्होंने पाकिस्तानी शरणार्थियों से मुलाकात की, जिन्होंने गुजरात के मोरबी और गुजरात के कच्छ जिलों में शरण ले रखी है।
Advertisment
7 Pakistani Refugees given Indian Citizenship CAA विवाद के बीच गुजरात में 7 पाकिस्तानी शरणार्थियों को दी गई भारत की नागरिकता इस अवसर पर उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान में धार्मिक उत्पीड़न के शिकार अल्पसंख्यकों को जीवन में एक नया अवसर प्रदान करेगा। मांडविया ने कहा कि मोदी सरकार का यह प्रयास है कि उन देशों में कई वर्षों तक अत्याचार सहने के बाद उन्हें भारत में एक गरिमापूर्ण जीवन देने की पेशकश की जाए। 7 Pakistani Refugees given Indian Citizenship CAA विवाद के बीच गुजरात में 7 पाकिस्तानी शरणार्थियों को दी गई भारत की नागरिकता

इस अवसर पर एकत्र शरणार्थी परिवारों ने एक त्योहार जैसी खुशी के साथ जश्न मनाया और मनसुख मांडविया ने किदाना गांव में शरणार्थी सोढ़ा परिवार के साथ भोजन किया।

Advertisment
यह भी पढ़ेंबुलेटप्रूफ जैकेट को भेदकर निकली गोली, जेब में रखे पर्स ने बचा ली जान ---PTC NEWS----
indian-citizenship gujarat mansukh-mandaviya ptc-news caa pakistani-refugees
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment