Mon, Apr 29, 2024
Whatsapp

CBSC परीक्षा में पकड़े गए 'मुन्ना भाई'

Written by  Arvind Kumar -- March 08th 2019 01:37 PM -- Updated: March 08th 2019 06:56 PM
CBSC परीक्षा में पकड़े गए 'मुन्ना भाई'

CBSC परीक्षा में पकड़े गए 'मुन्ना भाई'

फतेहाबाद। (सतीश अरोड़ा) बोर्ड और शिक्षा विभाग नकल रहित परीक्षा करवाने के भले ही कितने दावे कर ले मगर उन दावों की हवा नकल करने वाले 'मुन्ना भाईयों' के आगे निकल ही जाती है। कुछ ऐसा ही फतेहाबाद में भी हुआ जहां CBSC की 10वीं की परीक्षा में 5 युवक किसी अन्य के स्थान पर परीक्षा देते हुए काबू किए गए हैं। CBSC द्वारा डीएवी पब्लिक स्कूल फतेहाबाद में बनाए गए सेंटर में आज 10वीं कक्षा का गणित विषय का पेपर था। परीक्षा शुरू होने के तुरंत बाद जैसे ही केंद्र सुपरिटेंडेंट द्वारा रोल नंबर चैक किए गए तो केंद्र में पांच युवक किसी अन्य के स्थान पर पेपर देते हुए पाए गए। पकड़े गए युवक किसी स्कूल के रेगुलर स्टूडेंट न होकर प्राईवेट परीक्षा दे रहे थे।
[caption id="attachment_266569" align="aligncenter" width="700"]Police पुलिस ने मामले में शामिल 8 युवकों को काबू कर लिया जबकि 2 को काबू किया जाना बाकी है[/caption]
परीक्षा केंद्र संचालक द्वारा घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले में शामिल 8 युवकों को काबू में कर लिया जबकि 2 को पकड़ना बाकी है। नाबालिग होने के चलते उन्हें ज्युवेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Top News view more...

Latest News view more...