हरियाणा में ताबड़तोड़ रैलियां करेगा शिरोमणि अकाली दल

Haryana Election
रैली के बारे में जानकारी देते हुए सरदार सिकंदर सिंह मलूका

सिरसा। (सुरेंद्र सावंत) आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर शिरोमणी अकाली दल हरियाणा में ताबड़तोड़ रैलियां करने जा रहा है। फिलहाल अकाली दल ने 9 फरवरी को अम्बाला सिटी की अनाज मंडी में रैली करने के साथ 17 फरवरी को सिरसा शहर में विशाल रैली का फैसला लिया है। इसी के मद्देनजर अकाली दल की एक बैठक दसवीं पातशाही गुरुद्वारा में संपन्न हुई। इस बैठक में निर्णय लिया गया कि 17 फरवरी को सिरसा शहर में एक विशाल रैली होगी।

Haryana Election
शिरोमणि अकाली दल की बैठक में मौजूद पदाधिकारी

हरियाणा में पार्टी अकेले लड़ेगी चुनाव

इस दौरान पूर्व मंत्री सरदार सिकंदर सिंह मलूका ने कहा कि हरियाणा की सभी 10 लोकसभा और 90 विधानसभा सीटों पर शिअद अकेले दम पर चुनाव लड़ेगी। मलूका ने दावा किया कि पार्टी जनता को समर्पित कार्यकर्ताओं के बलबूते जीत दर्ज करवाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेशभर के लोग शिअद की नीतियों से परिचित है और अपनी बेहतर कार्यशाली व जनता के प्यार से लोकसभा चुनाव में परचम लहराएगी। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी को सम्मानजनक सीटें मिलती हैं तो गठबंधन के लिए भी वे तैयार हैं।

sadहरियाणा के हितों की लड़ाई लड़ेगा अकाली दल

वहीं सतलुज यमुना लिंक नहर में पंजाब द्वारा पानी नहीं दिए जाने के सवाल पर सिकंदर सिंह मलूका ने कहा कि अगर हरियाणा में अकाली दल की सरकार बनती है तो हरियाणा के हितों की लड़ाई लड़ी जाएगी और पंजाब से हरियाणा के हिस्से का पानी मांगा जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि पंजाब और हरियाणा में अकाली दल के नेता अपने-अपने हकों की लड़ाई लड़ेंगे और केंद्र सरकार पर मामले को हल करवाने के लिए दबाव बनाएंगे।

यह भी पढ़ेंफिलहाल जेल से बाहर नहीं आएंगे ओपी चौटाला, फरलो रद्द होने पर दिया ये बड़ा बयान