HRTC में भरे जाएंगे 1400 पद, अगले 3 महीनों में शुरू होगी प्रक्रिया

By  Arvind Kumar January 23rd 2020 04:03 PM

शिमला। HRTC में आगामी तीन से छह महीनों में लगभग 1400 रिक्तियां भरी जाएंगी। यह जानकारी परिवहन निगम की समीक्षा बैठक के दौरान दी गई। परिवहन मन्त्री गोविन्द सिंह ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए निगम के विभिन्न रूटों, बसों के उचित रख-रखाव और अन्य मुद्दों पर अधिकारियों से बातचीत की।

1400 Vacancies Would Be Filled In HRTC In Coming Months एचआरटीसी में भरे जाएंगे 1400 पद, अगले 3 महीनों में शुरू होगी प्रक्रिया

मन्त्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि यात्रियों की सुविधाओं और उनकी संतुष्टि पर विशेष ध्यान दिया जाए। उन्होंने निगम प्रबंधन को निर्देश दिए कि प्रदेश में सभी बस अड्डों, कार्यशालाओं और ढाबों का नियमित रूप से निरीक्षण किया जाए। उन्होंने कहा कि निगम के मापदण्डों की अनुपालना नहीं करने वाले ढाबों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जाए।

गोविन्द सिंह ठाकुर ने निर्देश दिए कि अधिकारियों, चालकों, परिचालकों और सहायक स्टाफ की भर्ती के लिए प्रक्रिया की अनुपालना की जाए। उन्होंने निगम स्टाफ की समयबद्ध पदोन्नतियां करने के भी निर्देश दिए। बैठक में निगम के महाप्रबन्धक यूनुस, कार्यकारी निदेशक अनुपम कश्यप, सभी मण्डलीय प्रबन्धक और क्षेत्रीय प्रबन्धक उपस्थित थे।

यह भी पढ़ेंजन मंच में प्राप्त शिकायतों में से 90 प्रतिशत का समाधान किया गयाः मुख्यमंत्री

---PTC NEWS---

Related Post