चीन में कोरोना वायरस का कहर, वुहान से 324 भारतीयों को लाया गया दिल्ली

By  Arvind Kumar February 1st 2020 10:27 AM -- Updated: February 1st 2020 10:28 AM

नई दिल्ली। चीन में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। अब तक 200 से ज्यादा लोगों की इस वायरस की वजह से मौत हो चुकी है। ऐसे में चीन के वुहान में फंसे भारतीय नागरिकों को भारत सरकार ने विशेष विमान से दिल्ली लाया है। चीन के वुहान शहर से 324 भारतीय नागरिकों को लेकर एयर इंडिया का विशेष विमान सुबह सात बजकर 24 मिनट पर दिल्ली पहुंचा।

324 Indians rescued from Wuhan, Air India Plane Landed in Delhi चीन में कोरोना वायरस का कहर, वुहान से 324 भारतीयों को लाया गया दिल्ली

विशेष उड़ान से लाए गए सभी 324 यात्रियों को 14 दिन तक मानेसर और छावला कैंप में खास तौर पर बनाए गए शिविरों में रखा जायेगा ताकि वे दूसरे लोगों के संपर्क में न आ सकें। डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य की नियमित रूप से जांच करेगी।

324 Indians rescued from Wuhan, Air India Plane Landed in Delhi चीन में कोरोना वायरस का कहर, वुहान से 324 भारतीयों को लाया गया दिल्ली

बता दें कि एयर इंडिया का विमान शुक्रवार दोपहर बाद 1.17 बजे दिल्ली से रवाना हुआ था और भारतीय समय के अनुसार शनिवार तड़के करीब एक बजे वुहान से वापसी की उड़ान भरी। उड़ान में राम मनोहर लोहिया अस्पताल के पांच डॉक्टर और एयर इंडिया के एक पैरा मेडिकल कर्मचारी को भी भेजा गया था। वुहान में विमान में बोर्डिंग से पहले सभी यात्रियों की स्क्रीनिंग की गई।

यह भी पढ़ेंबच्चियों से दुष्कर्म का आरोपी बाबा गिरफ्तार, कोर्ट ने हिरासत में भेजा

---PTC NEWS---

Related Post