बादशाहपुर में भारी पुलिसबल की मौजूदगी में तोड़फोड़, 70 से ज्यादा दुकानें तोड़ी

By  Arvind Kumar June 13th 2019 12:28 PM

गुरुग्राम। (नीरज वशिष्ठ) गुरुग्राम के बादशाहपुर कस्बे में बनने वाले 5 किलोमीटर लंबे एलिवेटेड फ्लाईओवर के लिए स्ट्रक्चरों की तोड़फोड़ का दौर जारी है। आज एक बार फिर तोड़फोड़ की कार्रवाई को भारी पुलिस बल की मौजूदगी में अंजाम दिया गया। आज हुई तोड़फोड़ में तकरीबन 70 से ज़्यादा दुकानों को तोड़ा गया।

यह भी पढ़ेंपंचकूला में भयानक हादसा, बोलेरो पलटने से तीन की मौत 5 घायल

Gurugram Todfod 2 बादशाहपुर में भारी पुलिसबल की मौजूदगी में तोड़फोड़, 70 से ज्यादा दुकानें तोड़ी

वीरवार सुबह 6 बजे से ही तोड़फोड़ शुरू कर दी गयी और करीब 5 घंटे तक तोडोफड़ अभियान चला। हालांकि प्रशासन ने कार्रवाई के दौरान ऐसे मकान और दुकानों को छोड़ दिया गया जो खुद अपनी इमारतों में तोड़फोड़ कर रहे थे ताकि उनका ज़्यादा नुकसान ना हो।

Gurugram Todfod 3 बादशाहपुर में भारी पुलिसबल की मौजूदगी में तोड़फोड़, 70 से ज्यादा दुकानें तोड़ी

तोड़फोड़ के दौरान लोगों के विरोध से निपटा जा सके इसके लिए भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई थी। भारी पुलिस बल की मौजूदगी को भांपते हुए किसी में भी विरोध करने की हिम्मत नहीं हुई और तोड़फोड़ की कार्रवाई बिना रुके 5 घंटे तक जारी रही। ग्रामीण तोड़फोड़ को रुकवाने के लिए ज़िले के लिए आला अधिकारियों और मंत्रियों से भी मुलाकात कर चुके हैं लेकिन यहां से भी उन्हें निराशा ही हाथ लगी है।

यह भी पढ़ें : अनंतनाग में CRPF की टीम पर आतंकी हमले में पांच जवानों सहित हरियाणा का जवान शहीद

आपको बता दें कि NHAI और GMDA जॉइंट आपरेशन के तहत पुलिस की मदद से ये तोड़फोड़ अभियान चला रहे हैं। जब सभी अतिक्रमणों को हटाया नहीं जाता तब तक रोज़ाना तोड़फोड़ जारी रहेगी।

—-PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल

Related Post