amitabh bachchan: अमिताभ बच्चन के साथ KBC के सेट पर हुआ हादसा, स्टाफ ने फौरन पहुंचाया अस्पताल

By  Vinod Kumar October 23rd 2022 03:02 PM -- Updated: October 23rd 2022 04:30 PM

Amitabh Bachchan: भारतीय टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति (kaun banega crorepati) को अमितताभ बच्चन लंबे समय से होस्ट कर रहे हैं। इस साल केबीसी (KBC) का 14वां सीजन 7 अगस्त से शुरू हुआ है। इस सीजन को भी अमिताभ बच्चन ही होस्ट कर रहे हैं। इस सीजन में शूटिंग के दौरान अमिताभ के साथ एक बड़ा हादसा पेश आया।

इसके बारे में अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया कि, कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर उनके साथ हादसा हो गया था। उनके पैर की नस कट गई थी, जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाना पड़ा। ब्लड रोकने के लिए कुछ टांके भी लगाए गए, लेकिन अब वो ठीक हैं।

डॉक्टर्स ने उन्हें फिलहाल आराम करने की सलाह औक पैरों पर जोर देने या चलने से भी मना किया है। यहां तक कि उन्हें ट्रेडमिल पर भी वॉक करने से मना किया है। बीते दिन ही अमिताभ ने केबीसी के सेट से एक फोटो इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया था। फोटो में उनके पैर पर पट्टी बंधी थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि, 'काम करने के लिए जॉगिंग करते हुए, दौड़ते हुए। जोर से जयकार और प्यार के उस क्षितिज में .. और आपकी प्रार्थना'

 

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गुडबाय' कुछ हफ्ते पहले ही रिलीज हुई थी। जल्द ही वह सूरज बड़जात्या की फिल्म 'ऊंचाई' में दिखेंगे। इससे पहले वह अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आए थे। इसके अलावा बिग बी के पास 5 और फिल्में हैं, जिनमें Project K, 'बटरफ्लाई', 'गणपत', 'घूमर' और 'द उमेश क्रॉनिकल्स' शामिल हैं।

Related Post