Fri, May 24, 2024
Whatsapp

Delhi Liquor Policy Case: के कविता को बढ़ा झटका, राउज एवेन्यू कोर्ट ने 23 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा

दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने बीआरएस नेता के कविता को 23 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Written by  Deepak Kumar -- April 15th 2024 01:33 PM
Delhi Liquor Policy Case: के कविता को बढ़ा झटका,  राउज एवेन्यू कोर्ट ने 23 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा

Delhi Liquor Policy Case: के कविता को बढ़ा झटका, राउज एवेन्यू कोर्ट ने 23 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा

ब्यूरो: दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने बीआरएस नेता के कविता को 23 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। यह निर्णय संबंधित चल रही कानूनी कार्यवाही के हिस्से के रूप में आया है। 

बता दें तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की बेटी के. कविता अपनी शुरुआती तीन दिन की पुलिस हिरासत अवधि समाप्त होने के बाद अदालत में पेश हुईं। 15 मार्च को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा उनकी गिरफ्तारी ने उन्हें इस कानूनी तूफान के केंद्र में डाल दिया है। फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद कविता की संलिप्तता इस मामले में एक महत्वपूर्ण अध्याय है।


विशेष रूप से, वह इस मामले में फंसे अन्य प्रमुख राजनेताओं की सूची में शामिल हो गई हैं, जिनमें आप नेता मनीष सिसौदिया और संजय सिंह भी शामिल हैं। सामने आ रही घटनाओं ने स्थिति की गंभीरता को उजागर कर दिया है, यहां तक कि मौजूदा मुख्यमंत्री केजरीवाल भी खुद को कानूनी उलझनों में फंसा हुआ पा रहे हैं, और 21 मार्च को मामले के सिलसिले में गिरफ्तार होने वाले पहले मुख्यमंत्री बन गए हैं।

जैसे-जैसे कानूनी कार्यवाही सामने आ रही है, मामला लगातार ध्यान और जांच की ओर आकर्षित हो रहा है, जो देश की राजधानी में राजनीति और कानून के अंतर्संबंध को उजागर कर रहा है।

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...

LIVE CHANNELS
LIVE CHANNELS