सौरव गांगुली को अस्पताल में मिली छुट्टी, कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में हुए थे भर्ती

By  Vinod Kumar December 31st 2021 02:51 PM

नेशनलल डेस्क: BCCI अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान को सौरव गांगुली को कोलकाता के वुडलैंड अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि, अभी भी सौरव गांगुली कोरोना से ठीक नहीं हुए है। उनमे अभी भी कोरोना के हल्के लक्ष्ण रह गए हैं। अब उनका इलाज होम आइसोलेशन में होगा।

BCCI अध्यक्ष के 3 दिन पहले कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी, जिसके बाद उन्हें वुडलैंड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सौरव गांगुली की सेहत पर डॉक्टर लगातार नजरें बनाए हुए थे। फैंस भी लगातार उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे थे। डॉक्टरों की मेहनत और फैंस की दुआएं रंग लाई और दादा को 2 दिन बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई। बता दें कि सौरव गांगुली को कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी थी। इसके बाद भी वो कोरोना की चपेट में आ गए थे। हालांकि उनमे ओमिक्रोन की पुष्टि नहीं हुई।

BCCI sourav ganguly corona virus, सौरव गांगुली, बीसीसीआई, कोरोना वायरस सौरव गांगुली (फाइल फोटो)

ये इस साल में तीसरी बार था जब दादा को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। इससे पहले जनवरी 2021 में कार्डियक अरेस्ट के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था।इसके अलावा 2021 के अंत तक सौरव गांगुली के सामने एक और विवाद खड़ा हो गया था।कुछ समय पहले बोर्ड ने सीमित ओवरों की क्रिकेट में एक ही कप्तान रखने का फैसला किया, जिसके चलते विराट कोहली के वनडे टीम की कप्तानी से हटाकर रोहित शर्मा को कप्तान बना दिया गया।इसके बाद सौरव गांगुली दावा किया था कि उन्होंने विराट से टी-20 कप्तानी न छोड़ने का अनुरोध किया था जिसे उन्होंने नहीं माना जिसके बाद यह फैसला लेना पड़ा।

BCCI sourav ganguly corona virus, सौरव गांगुली, बीसीसीआई, कोरोना वायरस सौरव गांगुली (फाइल फोटो)

BCCI अध्यक्ष के इस बयान के बाद टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने सौरव के दावों को खारिज करते हुए कहा था कि किसी ने उनसे कप्तानी न छोड़ने का अनुरोध नहीं किया। विराट की इस बात से दोनों बड़े खिलाड़ियों के बीच विवाद की स्थिति बनी है।

BCCI sourav ganguly corona virus, सौरव गांगुली, बीसीसीआई, कोरोना वायरस सौरव गांगुली (फाइल फोटो)

Related Post