BJP के जागरूकता अभियान पर बोली पूर्व मंत्री, सारी नौटंकी असली मुद्दों से ध्यान भटकाने की

By  Arvind Kumar January 7th 2020 01:12 PM

झज्जर (प्रदीप धनखड़)। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर भाजपा द्वार इन दिनों चलाए जा रहे जागरूकता अभियान को लेकर कांग्रेस ने चुटकी ली है। पूर्व शिक्षा मंत्री व झज्जर की कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल ने कहा है कि भाजपा की सारी नौटंकी असली मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाने वाली है। यदि भाजपा को जागरूकता अभियान चलाना ही है तो हरियाणा में भाजपा अपने कॉमन मीनिमम प्रोग्राम को लेकर ही इस प्रकार का अभियान चलाए।

BJP's awareness campaign is to divert attention from real issues says Former education minister BJP के जागरूकता अभियान पर बोली पूर्व मंत्री, सारी नौटंकी असली मुद्दों से ध्यान भटकाने की

भुक्कल ने कहा कि सरकार बताए कि चुनावी घोषणा पत्र के मुताबिक क्यों युवाओं को रोजगार नहीं दिया जा रहा। महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भाजपा का क्या एजेंडा है और किसानों को उनकी फसलों के दाम बढ़ाने व बुजुर्गों को पेंशन बढ़ाने के अपनी असली वायदे पर सरकार क्यों ध्यान नहीं दे रही है।

पूर्व शिक्षा मंत्री झज्जर में पत्रकारों से बातचीत कर रही थी। पूर्व शिक्षा मंत्री ने हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला के उस बयान पर भी निशाना साधा जिसमें दुष्यन्त चौटाला ने कांग्रेस शासनकाल में केवल 700 रुपए पेंशन बढ़ाने की बात कही है। भुक्कल ने कहा कि जेजेपी ने चुनाव में चौ.देवीलाल के नाम पर बुजुर्गों से उनकी पेंशन बढ़ाने को लेकर वोट मांगे थे। बुजुर्ग 5100 रुपए पेंशन होने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन दुष्यन्त चौटाला अपने हर वायदे से पीछे हट रहे हैं।

BJP's awareness campaign is to divert attention from real issues says Former education minister BJP के जागरूकता अभियान पर बोली पूर्व मंत्री, सारी नौटंकी असली मुद्दों से ध्यान भटकाने की

पूर्व मंत्री ओपी धनखड़ के फिल्म अभिनेता दलीप कुमार को लेकर दिए गए बयान पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी चाहे कोई भी हो, किसी को भी किसी की जाति व धर्म के आधार पर टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है। लेकिन भाजपा की नीति देश को जाति व धर्म के नाम पर बांटने वाली रही है और उसी एजेंडे पर धनखड़ साहब भी काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंओपी चौटाला बोले- दुष्यंत ने मुझे कभी दादा नहीं माना, जल्द बिखरेगा JJP का संगठन

---PTC NEWS---

Related Post