पंचकूला में कोरोना का पॉजिटिव मामला, चंडीगढ़ की युवती को मसाज करने वाले महिला को हुआ कोरोना

By  Arvind Kumar March 21st 2020 10:09 AM

पंचकूला। (उमंग श्योराण) हरियाणा के पंचकूला में कोरोना का पहला पॉजिटिव मामला सामने आया है। पंचकूला के सेक्टर 1 स्थित खड़ग मंगोली की 40 वर्षीय महिला कोरोनावायरस से ग्रसित पाई गई। चंडीगढ़ की इंग्लैंड से लौटी युवती के संपर्क में आने से महिला संक्रमित हो गई। इस महिला ने चंडीगढ़ के सेक्टर 21 की 23 वर्षीय कोरोना ग्रसित युवती की मसाज की थी। महिला को पंचकूला के सेक्टर 6 नागरिक अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। हालांकि महिला के 17 वर्षीय बेटे व अन्य दो की रिपोर्ट नेगिटिव आई है। आइसोलेशन वार्ड में महिला सहित चार संदिग्धों को भर्ती किया गया था। जिनके सैम्पल जांच के लिए भेजे गए थे।

Coronavirus Panchkula's Woman Infected of Coronavirus पंचकूला में कोरोना का पॉजिटिव मामला, चंडीगढ़ की युवती को मसाज करने वाले महिला को हुआ कोरोना

उधर कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पूरे राज्य में एतिहातिक तौर पर आपराधिक प्रक्रिया सहिंता के तहत धारा-144 लगाने का निर्णय लिया है। इसके तहत 20 या इससे अधिक व्यक्तियों को एक स्थान पर एकत्रित होने पर प्रतिबंध रहेगा। गुरुग्राम तथा फरीदाबाद में यह संख्या पांच तक रहेगी। यह निर्णय मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में हुई प्रदेश में कोरोना वायरस की समीक्षा बैठक में लिया गया। बैठक में उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला तथा स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज भी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें: अस्पताल से गायब हो गई कोरोना की संदिग्ध मरीज

---PTC NEWS---

Related Post