तेज गति से वाहन चलाने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई, डीसी ने पुलिस को दिए निर्देश

By  Arvind Kumar March 9th 2020 05:32 PM

हमीरपुर। उपायुक्त हरिकेश मीणा की अध्यक्षता में आज यहां हमीर भवन में साप्ताहिक समीक्षा बैठक (मंडे मीटिंग) का आयोजन किया गया। इसमें विभिन्न विभागों के माध्यम से संचालित किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की गई। हरिकेश मीणा ने पुलिस विभाग से आग्रह किया कि तेज गति से वाहन चलाने वालों पर कड़ी नजर रखें। विशेषतौर पर दोपहिया वाहन चालक शहर के भीड़-भाड़ वाले क्षेत्रों तथा मुख्य सड़क मार्गों पर काफी तेज गति से अपने वाहन चलाते हैं। ऐसे वाहन चालकों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश उन्होंने दिए।

DC Directs police officials to keep check on over speeding तेज गति से वाहन चलाने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई, डीसी ने पुलिस को दिए निर्देश

साथ ही दोपहिया वाहनों में कई बार ट्रिप्पल राईडिंग भी युवा कर लेते हैं। उन्होंने सुजानपुर होली उत्सव के दौरान ऐसे तत्वों पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पुलिस नाकों के अतिरिक्त पैट्रोलिंग के माध्यम से भी इस दिशा में ठोस कदम उठाए जाएं, ताकि किसी भी तरह की दुर्घटना इत्यादि से बचा जा सके।

बैठक में नगर परिषद से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर भी चर्चा की गयी। उन्होंने विकास खंड हमीरपुर में प्रस्तावित डंपिंग साईट के कार्य को तेज करने तथा सुजानपुर क्षेत्र में निर्मित होने वाले गौसदन के कार्य में तेजी लाने के निर्देश संबंधित विभागों को दिए। इसके अतिरिक्त केंद्रीय विद्यालय में शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्रों के लिए परिवहन की और बेहतर व्यवस्था करने के लिए परिवहन विभाग के साथ समन्वय स्थापित करने के निर्देश विद्यालय प्रबंधन को दिए गए।

यह भी पढ़ेंफिर बदलेगा मौसम का मिजाज, इस दिन के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी

---PTC NEWS---

Related Post