सीएम फ्लाइंग दस्ते की छापेमारी, फरीदाबाद में डिपो होल्डर के पास मिला तय सीमा से ज्यादा माल का स्टॉक

By  Vinod Kumar May 3rd 2022 01:10 PM -- Updated: May 3rd 2022 01:35 PM

फरीदाबाद/सुधीर शर्मा: गरीबों का राशन हड़पने वालों के खिलाफ CM फ़्लाइंग स्कवॉयड लगातार कार्रवाई कर रही है। CM फ्लाइंग दस्ते ने फरीदाबाद के SGM नगर इलाके में राशन डिपो होल्डर के पास तय सीमा से ज्यादा माल स्टॉक करने और उपभोक्ताओं को हाथ से राशन की रशीद काटने पर कार्रवाई की है।

डिपो होल्डर के पास 21 कट्टे गेहूं पिछले स्टॉक का पाया गया और 194 कट्टे गेहूं बिना बिल के पाया गया, जिसका बिल भी मांगने पर राशन डिपो होल्डर नहीं दिखा पाया। वहीं, राशन डिपो होल्डर अवैध रूप से उपभोक्ताओं को हाथ से राशन की पर्ची काट कर दे रहा है जो पूरी तरह से गैरकानूनी है फिलहाल राशन राशन डिपो होल्डर के पास बिना बिल के कैसे पहुंचा इसकी जांच की जाएगी।



फिलहाल इस मामले में CM फ्लाइंग के साथ संयुक्त कार्रवाई करने पहुंचे खाद्य आपूर्ति विभाग के इंस्पेक्टर ने जानकारी देते हुए बताया की रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। राशन डिपो होल्डर के पास बिना बिल के ओवर स्टॉक मिला है। इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।



वहीं, जब इस मामले में राशन डिपो होल्डर से बात की गई तो उसने बताया कि उसके पास तय सीमा से ज्यादा माल है जो अभी 2 दिन पहले ही पहुंचा है, लेकिन उसके पास इस माल का कोई बिल नहीं है।


depot holder, ration depot holder, Faridabad, haryana

वहीं हाथ से रशीद काट कर उपभोक्ताओं को देने पर कहा कि ये उसकी गलती है और आगे से दोबारा ऐसी गलती नहीं करेगा। वहीं अब जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर में राशन डिपो होल्डर के पास बिना बिल के गोदाम से माल कैसे पहुंचा।

Related Post