टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया वीडियो, फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

By  Vinod Kumar July 9th 2022 06:20 PM -- Updated: July 9th 2022 06:26 PM

जब भी बात स्टाइल और मस्कुलर बॉडी की आती है, तो हर किसी के मन में जो एक नाम सबसे पहले आता है, वह है बॉलीवुड के चहेते फिट बॉय टाइगर श्रॉफ का। उनके बात करने का तरीका हो या एक लुक मुड़ कर देखना, लगभग हर एक फैन उनकी स्टाइल का कायल है। और तो और एक से बढ़कर एक उनकी फिल्मों में, टाइगर की एक झलक देखने को फैंस बेताब रहते हैं। लोग इस कदर टाइगर पर फिदा हैं कि सोशल मीडिया पर वे चाहे एक डांस मूव या फिटनेस का कोई वीडियो पोस्ट कर दें, तो एक प्लेटफॉर्म से दूसरे पर फैंस के माध्यम से कैसे पहुँच जाता है, टाइगर इस का अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते होंगे।

टाइगर के फिटनेस वीडियोज़ और डांस मूव्स को फैंस बहुत पसंद करते हैं। देश के अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप पर कुछ ऐसा ही समां तब बँध गया है, जब से टाइगर ने धकड़न ऊपर-नीचे कर देने वाला वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो और इसमें दिखाई दे रहे टाइगर के डांस मूव्स अभी तक के पोस्ट किए गए तमाम वीडियोज़ से काफी अलग हैं। ऐसा क्यों? यह हम आपको बताते हैं, उससे पहले ज़रा एक झलक आप भी यह वीडियो देख लें।

अगर सिर्फ कपड़े बदलना इतना आसान होता







सही ही है, इसे टाइगर का जलवा कहें या स्टाइल, कम ही होगा। लेकिन एक बात और जो सामने आती है, वह है वीडियो एडिटर का हुनर, जिसने इतनी बारीकी से वीडियो मर्ज किया है, जिसमें से एक गलती पकड़ना किसी चैलेन्ज से कम नहीं है।

Related Post