बीच सड़क पर WWE रेस्लर की तरह लड़े यूपी पुलिस-होमगार्ड के जवान, खूब चले लात घूसे

By  Vinod Kumar September 6th 2022 12:36 PM -- Updated: September 6th 2022 12:37 PM

जालौन में शराब के नशे में सिपाही और होमगार्ड बीच सड़क आपस में भिड़ गये। दोनों के बीच सड़क पर जमकर लात-जूते चलें। लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने मारपीट करने वाले सिपाही को तत्काल सस्पेंड कर दिया, साथ ही उसके खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी है, वही होमगार्ड की भी रिपोर्ट कमांडेंट को दे दी गई।

सिपाही और होमगार्ड के बीच हुई मारपीट का वायरल वीडियो रामपुरा थाना क्षेत्र के जगम्मनपुर का है। यह वीडियो 28 अगस्त का बताया जा रहा है। यहां PRB 112 की गाड़ी यूपी-32-DG-1606 में सिपाही धर्मवीर सिंह और होमगार्ड सुनील कुमार एक साथ तैनात थे, जहां 28 अगस्त को दोनों के बीच शराब पीने को लेकर विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों में सड़क पर लात जूते चलने लगे।

इस दौरान पीआरबी में तैनात एक अन्य जवान ने दोनों के बीच विवाद सुलझाने का प्रयास किया मगर मारपीट करने वाला सिपाही धर्मवीर उसे भी धक्का देते हुए होमगार्ड सुनील पर लात घूंसे बरसात नजर आ रहा है। इस दौरान वहां से निकलने वाले लोगों खाकी के बीच चल रहे लात घूसों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। तत्काल पुलिस अधीक्षक ने मामले का संज्ञान लेते हुए मारपीट करने वाले सिपाही धर्मवीर सिंह को सस्पेंड कर दिया, साथ ही उसके खिलाफ विभागीय जांच भी बैठा दी है। वही इस घटना में शामिल होमगार्ड जवान सुनील कुमार की भी कमांडेंट को रिपोर्ट भेज दी है, जिससे उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जा सके।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने बताया कि वीडियो रामपुरा थाना क्षेत्र के जगम्मनपुर का है, जो 28 अगस्त का है। जहां किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था,जिसमें इन के बीच मारपीट हुई उसी दिन दोनों का मेडिकल भी कराया गया था।

साथ ही इस मामले की जांच माधवगढ़ सीओ को दी गई है। वहीं सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही होमगार्ड को भी वहां से हटा दिया गया है। और कमांडेंट को इसकी रिपोर्ट भेजी गई है जिससे उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जा सके।

Related Post