गुरुग्राम में कोठी के भीतर मिला भारी मात्रा में विस्फोटक, बम निरोधक दस्ते ने किया डिस्पोज ऑफ

By  Vinod Kumar March 1st 2022 03:58 PM -- Updated: March 1st 2022 04:04 PM

गुरुग्राम/नीरज वशिष्ठ: दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक कोठी के भीतर विस्फोटक सामग्री मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस गुरुग्राम के सेक्टर 31 में स्थित कोठी नंबर पी-12 में पहुंची। पुलिस ने शुरुआती तफ्तीश में पाया कि कोठी में भारी मात्रा में विस्फोटक पड़ा हुआ है।

मामले की जानकारी बम निरोधक दस्ते को दी गई जिसके बाद बम निरोधक दस्ते ने कोठी में पड़े विस्फोटक को सिलसिलेवार तरीके से डिस्पोज ऑफ कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस ने कोठी के भीतर से 2 हैंड ग्रेनेड 14 ट्रेनी हैंड ग्रेनेड और भारी मात्रा में गोलियों के खोल को बरामद किए हैं। ये कोठी दिल्ली के रहने वाली एक व्यवसायी की बताई जा रही है।

Hand grenades and explosives found inside a house in Gurugram

वहीं, इस पूरे मामले में डीसीपी वीरेंद्र बीज की मानें तो मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने यहां पर सर्च ऑपरेशन चलाया था, जिसके बाद यहां पर विस्फोटक होने की आशंका के चलते बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया गया और बम निरोधक दस्ते ने यहां पड़े विस्फोटक को डिस्पोज कर दिया है। फिल्हाल गुरुग्राम पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

वहीं, यो विस्फोटक यहां तक कैसे पहुंचा और कौन-कौन इस कोठी में आ जा रहा था कौन-कौन सी संदिग्ध गतिविधियां इलाके में चल रही थी। इसकी जांच पुलिस कर रही है। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। वहीं, शहर के बीचोंबीच जिस तरह से ये विस्फोटक बरामद हुआ है उससे लोगों में डर का माहौल है। इसके साथ ही साइबर सिटी की सुरक्षा पर सवाल जरूर खड़े हो गए हैं।

 

Related Post