Zomato से ऑनलाइन 'भांग' ऑर्डर करने वाले शख्स को दिल्ली पुलिस का जवाब, अब हो रहा ट्रोल

शुभम के रूप में पहचाने गए व्यक्ति ने कथित तौर पर ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म Zomato से 'भांग' का ऑर्डर दिया।

By  Shivesh jha March 9th 2023 07:14 PM

होली के मौके को खास बनाने के लिए लोग तरह तरह के उपाय ढूंढ लेते हैं। खास कर रंग के साथ भांग और फिर संगीत के धुन पर डांस अगर मिले तो मजा दोगुना हो ही जाता है। कल दिनभर ट्विटर पर एक ट्वीट वायरल होता रहा जिसमे जोमाटो से भांग भेजने को कहा गया था।

गुरुग्राम का शुभम नाम का एक शख्स ऑनलाइन 'भांग' ऑर्डर करने के बाद सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। शुभम के रूप में पहचाने गए व्यक्ति ने कथित तौर पर ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म Zomato से 'भांग' का ऑर्डर दिया।

शुभम के ऑर्डर को शेयर करते हुए  जोमाटो ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कोई गुड़गांव के शुभम से कह दे कि हम 'भांग की गोली' नहीं डिलीवर करते हैं। उन्होंने हमसे 14 बार भांग के लिए पूछा है।

इस ट्वीट के बाद दिल्ली पुलिस ने जवाब दिया कि अगर कोई शुभम से मिलता है तो उससे कहो कि अगर वह भांग का सेवन करता है तो गाड़ी मत चलाये। इस बीच सोसल मिडिया पर ट्वीट वायरल होने लगा और लोगों की प्रतिक्रिया आने लगी।

शुभम नाम का एक व्यक्ति ने जवाब दिया कि हैलो जोमाटो, मैं दिल्ली में रहता हूं गुरुग्राम में नहीं। हर साल होली पर भांग पीने की प्रथा रही है, और आज मेरा जन्म दिन भी है कृपया मेरी स्थिति को समझने की कोशिश करें।

एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा अगर कोई शुभम से मिलता है तो उसे मेरे 200 रुपये वापस करने के लिए कहना। वह मेरा फोन नहीं उठा रहा है।

Related Post