क्या हनीप्रीत के पास आ गई है डेरा सच्चा सौदा की कमान! डेरा प्रवक्ता ने जारी किया बयान

By  Vinod Kumar October 1st 2022 06:06 PM

सिरसा/सुरेन सावंत: डेरा सच्चा सौदा एक बार फिर से चर्चाओं में है और इस बार चर्चा कोई और नहीं बल्कि डेरा की कमान को लेकर है। इस बारे में मीडिया में अफवाहों का बाजार गर्म है। चर्चा है कि डेरा की कमान राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के हाथों में दिए जाने की बात की जा रही है।

ये सारी चर्चा इसलिए भी गर्म है क्योंकि कुछ समय पहले ही डेरा प्रमुख के परिवार के लोग विदेश चले गए हैं, हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है, जबकि उनकी बेटी अमरप्रीत और दामाद पहले ही देश छोड़ कर जा चुके हैं। इन सब अफवाहों पर विराम लगाते हुए डेरा सच्चा सौदा की तरफ से प्रवक्ता ने एक बयान जारी किया है।

बयान में हनीप्रीत को डेरा की कमान संभाले जाने की अफवाह का खंडन किया है, लेकिन डेरा प्रमुख के परिवार के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई। गौरतलब है कि डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम पिछले 5 सालों से रोहतक की सुनारिया जेल में सजा काट रहा है।

डेरा प्रवक्ता जितेंदर खुराना ने डेरा सच्चा सौदा की तरफ से ब्यान जारी करते हुए कहा है कि हनीप्रीत के बारे में जो कहा जा रहा है कि डेरा सच्चा सौदा की कमान हनीप्रीत के हाथ में आई गई है जो कि मात्र एक अफवाह है। उन्होंने डेरा अनुयाइयों को आगाह करते हुए कहा कि किसी ने भी इस अफवाह पर ध्यान नहीं देना है और डेरा सच्चा सौदा की कमान डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के हाथों में ही रहेगी।

Related Post