नवंबर में होनी थी शादी, उससे पहले ही हिमाचल का लाल आतंकी हमले में हो गया शहीद

By  Arvind Kumar August 1st 2020 04:07 PM -- Updated: August 1st 2020 04:10 PM

हमीरपुर। कश्मीर के राजौरी सेक्टर में शहीद हुए हमीरपुर जिला के वीर सपूत रोहिन कुमार के पिता ने कहा कि उन्हें अपने बेटे की शहादत पर गर्व है। वह उनका इकलौता बेटा था लेकिन अगर एक और बेटा होता तो देश की सेवा के लिए उसको भी सेना में भर्ती करवाते। वीर सपूत की शहादत के बाद गांव में मातम का माहौल है और पाकिस्तान के प्रति लोगों में खासा आक्रोश है।

रोहिन कुमार के पिता बलवीर का कहना है कि उनके बेटे का बचपन से ही सेना में जाने का सपना था। उन्हें गर्व है कि वह देश के काम आ गए हैं। उन्होंने कहा कि अगर उनका एक और बेटा होता तो वह उसे भी सेना में देश की सेवा के लिए भेजते।

Himachal's Soldier martyr in Jammu Kashmir Himachal News (1)

वहीं पूर्व सरपंच ग्लोड़ खास पंचायत अनिल वर्मा का कहना है कि नवंबर महीने में युवक की शादी थी और फरवरी महीने में वह घर आया था। उनका कहना है कि अब आर पार की लड़ाई होनी चाहिए लगातार देश के जवान शहीद हो रहे हैं।

आपको बता दें कि जहां एक तरफ से रोहिल ठाकुर की शादी की तैयारियां घर में चल रही थी तो वहीं दूसरी तरफ उनकी शहादत की खबर आ गई। रात को रोहिल की दादी ने पोते की शादी के लिए गांव वालों को निमंत्रण देने के लिए मिष्ठान बनाए थे और शनिवार को यह मिष्ठान गांव भर में बांटे जाने थे लेकिन सुबह 7:00 बजे ही यह खबर सेना की तरफ से परिवार को मिल गई जिसके बाद शहीद की मां का रो रो कर बुरा हाल है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शहीद की शहादत पर कहा कि वीरभूमि हिमाचल के हमीरपुर से सेना के जवान रोहिन कुमार के शहीद होने की खबर अत्यंत दुखद है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति व शोकग्रस्त परिवार को इस असहनीय दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें।

---PTC NEWS---

Related Post