'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव से 1 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार

'बिग बॉस ओटीटी 2' के विजेता एलविश यादव को धमकी मिलने का मामला सामने आया है। एलविश यादव से रंगदारी मांगी गई है।

By  Rahul Rana October 26th 2023 11:51 AM -- Updated: October 26th 2023 11:53 AM

ब्यूरो : 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विजेता एलविश यादव को धमकी मिलने का मामला सामने आया है। एलविश यादव से रंगदारी मांगी गई है। एलविश से कथित तौर पर एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। हालांकि पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।



आपको बता दें कि 25 अक्टूबर को गुरुग्राम पुलिस में मामला दर्ज कराया गया था। एल्विश ने पुलिस को बताया कि उन्हें एक अज्ञात नंबर से 1 करोड़ रुपये की मांग के साथ फोन आया। मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक एल्विस को वजीराबाद नाम के गांव से फोन आया। जबरन वसूली कॉल के बाद एल्विश ने गुरुग्राम के सेक्टर 53 पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया। एल्विश ने अभी तक मामले और कॉल पर कोई कमेंट नहीं की है। 


यहां जानें कौन हैं एल्विश यादव?

गौरतलब है कि एल्विस यादव एक यूट्यूबर हैं। हाल ही में वह में बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में जीत हासिल की थी। एल्विश यादव एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं, जिनका जन्म हरियाणा के गुरुग्राम में हुआ था। पेशेवर रूप से, एल्विश यादव एक यूट्यूबर और सोशल मीडिया व्यक्तित्व हैं। उनके यूट्यूब चैनल एल्विश यादव के इस समय लगभग 14.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। उनके पास एल्विश यादव व्लॉग्स नाम से एक और यूट्यूब चैनल है, जहां उनके लगभग 7.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। एल्विश यादव इंस्टाग्राम पर भी सक्रिय हैं, जिस पर उनके 16 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। 





Related Post