रात को सपने देखकर सोशल मीडिया पर सोचते हैं मुख्यमंत्री बदल जाएगा, बीजेपी में कार्यकारणी लेती है फैसले: सीएम मनोहर

By  Vinod Kumar December 11th 2022 05:55 PM

करनाल/डिंपल करनाल: आज राज्य स्तरीय भगवान परशुराम जयंती हरियाणा सरकार की ओर से करनाल में मनाई गई। सरकार समाज की नई पीढ़ी को जागरूक करने के लिए संतों-महापुरुषों की जयंती मना रही है। करनाल में आयोजित भगवान परशुराम जी महाकुंभ में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ केंद्र मंत्री अश्वनी चौबे के साथ राज्यसभा सांसद, विधायक हरियाणा सरकार के परिवहन मंत्री पहुंचे। 

मंच से सम्बोधित करते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि हरियाणा में इस तरह कार्यक्रम पहले कभी नही हुए हैं और मैं आज भगवान परशुरामजी को नमन करता हूं। हमारी परंपरा संत समाज की रही है, जिन्होंने हमें रहने-सहने की कला सिखाई है।  सरकार काम करती है, लेकिन समाज को दिशा दिखाना संत महापुरुषों का काम होता है और यही काम हम कर रहे है, ताकि युवाओं को नई पीढ़ी को संत समाज महापुरुषों के बारे में पता चल सके।

सरकार आगे भी ऐसे कार्यक्रमों को करती रहेगी। मुख्यमंत्री ने कहा की ब्राहमण समाज वो है जो ब्रह्म को जानता है और लोगों को शिक्षित करने के साथ समाज को दिशा दिखाता है। मुख्यमंत्री ने मंच से विपक्ष पर निशान साधते हुए कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। इन्हें नीति का पता नही है, कहीं ना कही से छोटी बात निकाल लाएंगे। कुछ लोग तो रात को सपने देखकर सोशल मीडिया पर ही सोचते हैं कि मुख्यमंत्री बदल जाएगा। ये मुख्यमंत्री गया ये बदल जाएगा।

सीएम ने कहा कि मुख्यमंत्री बनने की इच्छा सबको रखनी चाहिए, इसमें कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन बीजेपी में सब फैसले कार्यकारणी के माध्यम से होते हैं। वहीं, केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे ने केंद्र सरकार और हरियाणा सरकार के कामों की तारीफ की और कहा कि इस तरह के कार्यक्रम समाज के लिए आईना हैं, जिसके माध्यम से उन्हें हमारे संत महापुरुषों के बारे मे पता चलता है। 

Related Post