हिमाचल प्रदेश : छुट्टियों में स्कूल का Homework नहीं किया, तो बच्चे ने रची अपनी ही Kidnapping की कहानी

जिला बिलासपुर के थाना कोट में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया। जिसमें आठवीं कक्षा के छात्र ने अपनी अगवाह करने की एक ऐसी कहानी बनाई की सुनने वालों के पैरों तले से जमीन खिसक गई।

By  Rahul Rana August 2nd 2023 02:16 PM

बिलासपुर : हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के थाना कोट  में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया।  जिसमें आठवीं कक्षा के छात्र ने अपनी अगवाह करने की एक ऐसी कहानी बनाई की सुनने वालों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। कहानी भी ऐसी जिसे सुनकर छात्र के पिता परिजन यहां तक की पुलिस की भी सांसें फूल गई। 

छात्र ने कहा कि दो नकाबपोश युवकों ने कुछ सुंगाकर उसे अगवा कर लिया और मोटरसाइकिल पर उसे ले गए। लेकिन काफी दूर जाकर जब वह जाम में रुके तो एकदम उसे होश आया और वह वहां से उनसे किसी तरह छूटकर भाग गया।  ऐसी कहानी जब बच्चे ने घरवालों को सुनाई तो परिजनों ने थाना कोट  में इसकी सूचना दी।  जिससे पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बरकरार हो गया। बच्चे की किडनैपिंग को लेकर हर जगह पुलिस कार्यप्रणाली पर प्रश्न उठने लगे।  



लेकिन जब पुलिस ने इस मामले की गहनता से छानबीन की और सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो सारी कहानी झूठी साबित होने लगी और थोड़ी देर पूछताछ के बाद बच्चे ने खुद उस पर मोहर लगा दी।  गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश में बरसात की 1 महीने की छुट्टियां स्कूलों में हुई थी और 31 जुलाई से फिर से स्कूल शुरू हुए हैं।  

लेकिन स्कूल का होमवर्क न करने पर कहीं स्कूल में डांट ना पड़े इससे बच्चे ने इस तरह की किडनैपिंग की कहानी बना डाली जो कि पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।  

Related Post