नम आंखो से पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह को कांग्रेस नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह की जयंती के अवसर पर कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन शिमला में श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

By  Rahul Rana June 23rd 2023 02:19 PM

शिमला : पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह की जयंती के अवसर पर कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन शिमला में श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें उनकी पत्नी प्रतिभा सिंह बेटे विक्रमादित्य सिंह के अलावा डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री, मंत्री चंद्रकुमार, विधायक सहित अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पुष्प अर्पित कर वीरभद्र सिंह को याद किया।



इस मौके पर डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि वीरभद्र सिंह के हिमाचल के प्रति योगदान को कोई भुला नहीं सकता। हर घर में आज वीरभद्र सिंह को याद किया जा रहा है। हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को डॉ यशवंत सिंह परमार और वीरभद्र सिंह ने आगे बढ़ाने का काम किया। वीरभद्र सिंह को आधुनिक हिमाचल के निर्माता के रूप में जाना जाता है । हर क्षेत्र में वीरभद्र सिंह ने विकास किया और 60 साल तक राजनीति में रहकर प्रदेश के लोगों की सेवा के लिए कार्य किया।


आज के दिन वीरभद्र सिंह को याद किया जा रहा है और सभी लोग वीरभद्र सिंह के दिखाए मार्ग पर काम कर रहे। वही मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि रिज मैदान पर वीरभद्र सिंह की प्रतिमा स्थापित करने को लेकर कोई विरोधाभास नहीं है सरकार इस दिशा में आगे बढ़ रही है। ठियोग के सैंज में वीरभद्र सिंह की प्रतिमा स्थापित की है। 


वहीं स्वर्गीय वीरभद्र सिंह के बेटे व मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री के तौर पर वीरभद्र सिंह ने प्रदेश के हर कोने का विकास किया और यही वजह है कि वीरभद्र सिंह आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है सभी लोग आज उन्हें याद कर रहे हैं इसके अलावा विधायक सुधीर शर्मा ने भी वीरभद्र सिंह को हिमाचल प्रदेश का आधुनिक निर्माता बताते हुए श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

Related Post