हरियाणा बॉर्डर से बरामद की गई लूटी हुई कार, बदमाशों ने बंदूक की नोंक पर दिया था वारदात को अंजाम

घटना का पता तब चला जब पीड़ित अनिल कुमार के भाई कांग्रेस प्रवक्ता नरेश कुमार ने ट्विटर पर चोरी के बारे में लिखा। अनिल दिल्ली सरकार में फार्मासिस्ट है।

By  Shivesh jha March 14th 2023 01:29 PM

दिल्ली के मुंडका में रविवार को हथियारबंद युवकों द्वारा बंदूक की नोंक पर चुराई गई कार को पुलिस ने 24 घंटे बाद दिल्ली-हरियाणा सीमा के पास बरामद कर लिया है।

घटना का पता तब चला जब पीड़ित अनिल कुमार के भाई कांग्रेस प्रवक्ता नरेश कुमार ने ट्विटर पर चोरी के बारे में लिखा। अनिल दिल्ली सरकार में फार्मासिस्ट है।

पुलिस ने कहा कि रविवार को शाम सवा छह बजे उन्हें एक पीसीआर कॉल मिली जिसमें कहा गया कि चार लड़कों ने बंदूक की नोक पर एक व्यक्ति की पिटाई की और उसकी कार लूट ली। पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और हिरणकुदना निवासी अनिल कुमार से मुलाकात की।

अनिल कुमार शाम 5.30 बजे अपनी कार में बैठकर खेत गया था और वाहन को एक स्कूल के पास खड़ा कर दिया। शाम 6 बजे वह अपनी कार में जैसे ही वापस आया एक लड़का आया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। पुलिस ने कहा कि 

जब अनिल ने उसके प्रयास का विरोध किया तो लड़के ने अपने हेलमेट से उसे मारा। आरोपी ने कुमार को कार से बाहर खींच लिया और हेलमेट से उन पर कई वार किए। जब कुमार फिर भी नहीं माने तो आरोपी ने पिस्टल निकालकर उनकी तरफ तान दी, इसी बीच उसके 2-3 साथी मौके पर पहुंच गए और कार लेकर फरार हो गए।

उसी दिन बाद में कांग्रेस प्रवक्ता नरेश कुमार ने ट्विटर पर इसके बारे में लिखा। पुलिस ने कहा कि चोरी की कार को टिकरी बॉर्डर पर देखा गया और एक गश्ती दल ने वाहन का पीछा करना शुरू कर दिया। 

डीसीपी हरेंद्र के सिंह ने कहा कि गिरोह ने कार रोक दी और दिल्ली-हरियाणा सीमा के पास पैदल भाग गए। कुमार ने बाद में पुलिस के इस काम के लिए सोशल मीडिया पर पुलिस को धन्यवाद भी दिया।

Related Post