Shimla road accident: शिमला के छैला में तेज रफ्तार सेब ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 2 लोगों की मौत, 4 वाहनों को मारी टक्कर

शिमला जिले के छैला के पास एक भयानक हादसा कैमरे पर लाइव सामने आया है। जिसमें दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

By  Rahul Rana August 9th 2023 11:36 AM -- Updated: August 9th 2023 11:37 AM

शिमला : शिमला जिले के छैला के पास एक भयानक हादसा कैमरे पर लाइव सामने आया है। जिसमें दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना एक स्थानीय पत्रकार द्वारा लाइव फेसबुक प्रसारण के दौरान कैद की गई थी।

यह टक्कर सेब से लदे एक तेज रफ्तार ट्रक से हुई, जो कई वाहनों से टकरा गया। टक्कर के प्रभाव को वीडियो पर दर्ज किया गया, जिससे दुर्घटना की गंभीरता का स्पष्ट दृश्य प्रस्तुत किया गया। पीड़ितों की पहचान जुब्बल के एक जोड़े के रूप में की गई।


दुर्भाग्यपूर्ण घटना मंगलवार शाम को हुई जब नारकंडा से एक ट्रक, जो राज्य से बाहर के स्थानों के लिए जा रहा था, गलती से इच्छित सैंज-राजगढ़ सड़क के बजाय छैला बाजार की ओर मुड़ गया। अनियंत्रित होकर ट्रक चार वाहनों से टकराकर पलट गया और दंपति को बुरी तरह कुचल दिया।


अधिकारियों ने दुर्घटना का कारण ब्रेक फेल होना बताया है। शवों को खुदाई मशीन की मदद से निकाला गया और फिर ठियोग के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। एक पुलिस मामला शुरू कर दिया गया है और आगे के विवरण निर्धारित करने के लिए जांच जारी है। 

Related Post