सूरजकुंड मेले के लिए फरीदाबाद-गुरुग्राम और दिल्ली से चलाई जाएंगे स्पेशल बसें, रोडवेज ने तैयार किया प्लान

3 फरवरी से शुरू हुए अंतरराष्ट्रीय सूरजकुंड मेले को लेकर हरियाणा रोडवेज ने मेला दर्शकों को मेला स्थल पर पहुंचाने के लिए खास रूट प्लान तैयार किया है, जिसके तहत फरीदाबाद गुरुग्राम और दिल्ली से हरियाणा रोडवेज की बसें मेला दर्शकों को कम से कम किराए पर सूरजकुंड पहुंचाएंगी।

By  Vinod Kumar February 4th 2023 05:05 PM

फरीदबाद/सुधीर शर्मा: 3 फरवरी से शुरू हुए अंतरराष्ट्रीय सूरजकुंड मेले को लेकर हरियाणा रोडवेज ने मेला दर्शकों को मेला स्थल पर पहुंचाने के लिए खास रूट प्लान तैयार किया है, जिसके तहत फरीदाबाद गुरुग्राम और दिल्ली से हरियाणा रोडवेज की बसें मेला दर्शकों को कम से कम किराए पर सूरजकुंड पहुंचाएंगी। 

हरियाणा रोडवेज के जीएम लेखराज ने इस बात की पुष्टि करते हुए विस्तार से जानकारी दी है। इन बसों के चलते लोग अपने प्राइवेट वाहनों को छोड़कर पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करेंगे, जिससे सड़कों पर ट्रैफिक जाम से निजात मिलेगी और लोग कम खर्च में बिना किसी असुविधा के मेले का लुत्फ उठा पाएंगे।

जीएम रोडवेज लेखराज ने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय सूरजकुंड मेले के लिए हरियाणा रोडवेज की तरफ से मेला दर्शकों को मेले में पहुंचाने के लिए रूट प्लान तैयार किया है। वहीं, दिल्ली और गुरुगम से भी हरियाणा रोडवेज की बसें दर्शकों के लिए चलाई जाएंगी। उन्होंने बताया कि इन बसों का टाइमिंग सुबह 7:00 बजे से लेकर रात के 9:00 बजे तक रहेगी।

इसके अलावा शनिवार और रविवार को छुट्टी के चलते लोगों की भारी भीड़ रहती है। इसको देखते हुए अलग से अतिरिक्त बसें चलाई जाएंगी। जानकारी देते हुए जीएम रोडवेज ने कहा कि मेला दर्शकों के लिए सामान्य किराया मात्र 20 रुपए रखा गया है।  


 

Related Post