रमीज राजा की गीदड़भभकी पर अनुराग ठाकुर ने दिखाया पीसीबी चीफ को आईना, कही ये बात

By  Vinod Kumar November 27th 2022 02:53 PM

वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आयोजन भारत में हो रहा है। विश्व कप से पहले ही कंगाल पाकिस्तान भारत को विश्व कप में भाग ना लेने की धमकी दे रहा है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा ने बीते दिनों वनडे वर्ल्ड कप के लिए भारत ना आने की धमकी दी थी, रजा ने कहा था कि हम विश्व कप में नहीं आएंगे तो इसे कोई नहीं देखेंगे। 

अब रमीज रजा को भारत के खेल मंत्री और पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने जवाब दिया है। समाचार एजेंसी एएनआई से अनुराग ठाकुर ने कहा कि भारत विश्व क्रिकेट में एक बड़ी ताकत है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की ओर से मिल रही गीदड़भभकी को लेकर खेल मंत्री ने कहा कि आप सही वक्त का इंतजार कीजिए, भारत क्रिकेट में विश्व शक्ति है और कोई भी उसे नज़रअंदाज नहीं कर सकता है।

साल 2023 का एशिया कप पाकिस्तान में होना है, लेकिन बीसीसीआई सचिव जय शाह ने बीते महीने कहा था कि टीम इंडिया एशिया कप खेलने पाकिस्तान नहीं जाएगी, इसके लिए उन्होंने सुरक्षा को मुख्य कारण माना था। एशिया कप को किसी न्यूट्रल जगह पर कराया जाएगा।  इसके बाद बीसीसीआई और पीसीबी के बीच जुबानी जंग शुरू हुई थी।

इस पर अब पीसीबी चीफ रमीज राजा की ओर प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने गीदड़भभकी देते हुए कहा है कि अगर टीम इंडिया एशिया कप खेलने पाकिस्तान नहीं आएगी तो हम भी अगले साल वनडे वर्ल्ड कप खेलने भारत नहीं जाएंगे।


Related Post