अब हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट की होगी होम डिलीवरी

By  Arvind Kumar January 21st 2021 04:50 PM

भिवानी। जिला प्रशासन द्वारा हर वाहन पर हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट अनिवार्य किए जाने के बाद वाहन चालकों को सुविधा दी है। जिसके तहत आरटीओ अंग्रेज सिंह ने होम डिलीवरी नंबर प्लेट अभियान की शुरूआत की है, जिसके तहत वाहन चालकों को अब घर बैठे ही हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट उपलब्ध हो जाएगी।

How to Apply for Number Plate अब हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट की होगी होम डिलीवरी

वीरवार को आरटीओ कार्यालय से आरटीओ सचिव अंग्रेज सिंह अभियान के तहत घर-घर जाकर हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट व स्टीकर लगाने वाले काफिले को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। अब ये काफिला घर-घर जाकर चालकों के वाहनों पर हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट लगाने का कार्य करेंगे।

यह भी पढ़ें- कृषि कानून वापस ले सरकार, देश के किसानों से मांगे माफी: अभय चौटाला

home delivery of number plate अब हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट की होगी होम डिलीवरी

इस बारे में आरटीओ सचिव अंग्रेस सिंह ने बताया कि प्रशासन द्वारा जारी हिदायतों के बाद ये अभियान शुरू किया गया है। उन्होंने बताया कि अभियान के तहत कर्मचारी अब वाहन चालकों के घर जाकर उन्हें हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट उपलब्ध करवाएंगे। जिसके लिए वाहन चालकों को एक ऑनलाईन पोर्टल पर अपने वाहन का पंजीकरण करना होगा, जिसके बाद कर्मचारी घर पहुंचकर नंबर प्लेट उपलब्ध करवाएंगे।

How to Apply for Number Plate अब हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट की होगी होम डिलीवरी

यह भी पढ़ें- 1 फरवरी से स्कूल खोलने का फैसला, परीक्षाओं को लेकर भी तारीख तय

उन्होंने वाहन चालकों से अपील भी की कि प्रशासन द्वारा जारी हिदायतों के अनुरूप प्रत्येक वाहन चालक को अपने वाहन पर हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट लगवानी चाहिए, ताकि वे किसी भी प्रकार के जुर्माने से बच सकें। उन्होंने कहा इन हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट का फायदा यह भी है कि यदि वाहन गुम या चोरी हो जाता है तो वाहन को ढ़ूंढने में इससे मदद मिलती है।

Related Post