BJP का 43वां स्थापना दिवसः PM MODI बोले हमारे विकास कार्यों को देखकर कांग्रेस और विपक्षी दल हैरान

बीजेपी ने आज अपना 43वां स्थापना दिवस मनाया। इस दौरान पीएम मोदी ने 45 मिनट तक कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

By  Rahul Rana April 6th 2023 01:41 PM

ब्यूरो: भाजपा ने आज यानि गुरूवार को अपना 43वां स्थापना दिवस मनाया। इस खास मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 45 मिनट तक लगातार कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान पीएम ने कहा कि आज वह हनुमान जयंती वाले दिन अपना स्थापना मना रहे है। यह उनके लिए सौभागय की बात है। इस दौरान उन्होंने बीजेपी की कार्यशैली का भी जिक्र किया। 

कांग्रेस पर साधा निशाना 

अपने संबोधन में प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल हमारे विकास कार्यों को नहीं पचा पा रहे हैं। वह हैरान हो रहे हैं कि भाजपा इतना विकास कैसे करवा रही है। इसके अलावा पीएम मोदी ने भविष्य में करने वाले कामों को भी कार्यकर्ताओं के साथ शेयर कर उनसे चर्चा की । 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज से 43 साल पहले यानि 6 अप्रैल 1980 को बीजेपी का गठन हुआ था। इस दौरान उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं का धन्यावाद किया और उन्हें प्रणाम करते हुए उनका आभार जताया। 


14 अप्रैल को डॉ. भीमराव अंबेडकर जी की जयंती है। जिसे विशेष सप्ताह के तौर पर मनाया जाएगा। जिला स्तर पर प्रोग्राम का आयोजन किया जाएगा। इस दिन स्वच्छता अभियान चलाकर उनकी फोटो पर पुष्पांजलि अर्पित की जाएगी। समाज के लोगों को उनके बारे में बताया जाएगा। 


 

Related Post