नगरोटा एनकाउंटर पर पाक उच्चायोग के अधिकारी तलब

By  Arvind Kumar November 21st 2020 12:03 PM

नई दिल्ली। नगरोटा एनकाउंटर की जांच में पाकिस्तानी कनेक्शन सामने आने के बाद विदेश मंत्रालय ने पाकिस्‍तान उच्‍चायोग के अधिकारी को तलब किया है। न्‍यूज एजेंसी एएनआई ने सरकारी सूत्रों के हवाले से कहा कि भारत ने इस आतंकी हमले को लेकर पाकिस्‍तान को लताड़ लगाई और कहा कि वह आतंकियों को अपनी जमीन पर पालना बंद करे।

Nagrota terror attack

नगरोटा एनकाउंटर पर पाक उच्चायोग के अधिकारी तलबगौर हो कि दो दिन पहले सेना ने जम्मू के नगरोटा में चार आतंकवादियों को मार गिराया था। मुठभेड़ के बाद इस बात के संकेत मिले हैं कि आतंकवादी मुंबई हमले की बारहवीं बरसी यानी 26 नवम्बर के आस-पास बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे।

यह भी पढ़ें- पानीपत रजिस्ट्री स्टांप घोटाला, अभय चौटाला ने मांगी CBI जांच

Nagrota terror attack नगरोटा एनकाउंटर पर पाक उच्चायोग के अधिकारी तलब

इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उच्च स्तरीय बैठक ली और स्थिति की समीक्षा की। बैठक के बाद पीएम मोदी ने टि्वट कर सुरक्षा बलों के अदम्य साहस और बहादुरी की सराहना करते हुए आतंकवादियों के मंसूबों पर पानी फेरने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

यह भी पढ़ें- कोरोना के बढ़ रहे मामलों के चलते केंद्र ने हरियाणा, राजस्थान व गुजरात भेजी टीमें 

Nagrota terror attack नगरोटा एनकाउंटर पर पाक उच्चायोग के अधिकारी तलब

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पाकिस्तान से संचालित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े चार आतंकवादियों को उनके मंसूबों में नाकाम कर जिस पैमाने पर हथियार और विस्फोटक सामग्री बरामद की गई है उससे संकेत मिलते हैं कि आतंकवादियों की साजिश भारी तबाही मचाने की थी, सुरक्षाबलों ने एक बार फिर उन्हें मात दी है।

Related Post