खेलो इंडिया गेम्स: मस्कट के साथ जय-विजया और धाकड़ ने मचा रखी है धूम, खिलाड़ियों का बढ़ा रहे हौंसला

By  Vinod Kumar June 12th 2022 05:57 PM

पंचकूला/उमंग: खेलों के दौरान खिलाड़ियों का मनोबल व उत्साह बनाए रखना तथा दर्शकों का मनोरजन होना दोनों ही बहुत जरूरी होता है। पंचकूला में हो रहे खेलो इंडिया यूथ गेम्स-2021 में मस्कट, जय-विजया और धाकड़ यह काम बखूबी कर रहे हैं।

जब भी कोई टीम या खिलाड़ी किसी भी प्रतियोगिता में जीत हासिल करता है तो खिलाड़ियों के साथ जय-विजया और धाकड़ हरियाणवी व पंजाबी गीतों पर जमकर नाचते हैं और यही नहीं खिलाड़ी खुशी में उन्हें ऊपर उठाकर भी खूब मस्ती करते हैं। इस दौरान मैदान में बैठे दर्शक व खेल प्रेमी भी उत्साहित होकर झूमने लगते हैं।

जय-विजया और धाकड़ के साथ सेल्फी का भी खूब क्रेज

ताऊ देवी लाल स्टेडियम के अंदर आते ही दर्शकों के मन में जय-विजया और धाकड़ के साथ सेल्फी लेनी की इच्छा प्रबल हो जाती है। स्टेडियम में जगह-जगह बनाए गए सेल्फी पॉइंट्स पर सेल्फी लेने के साथ-साथ मैचों के दौरान शामिल मस्कटस के साथ भी दर्शकों व खेल प्रेमियों में सेल्फी लेने की होड़ लग जाती है। जय-विजया और धाकड़ खुशी से सभी के साथ सेल्फी लेते हैं।

विजेता खिलाड़ियों को मेडल के साथ दिया जा रहा है धाकड़ सूवनियर

खिलाड़ियों के विजयी होने पर खेलो इंडिया यूथ गेम्स-2021 की यादों को चिर स्थाई सजोएं रखने के लिए मेडल के साथ-साथ हरियाणा का धाकड़, सूवनियर के रूप में दिया जा रहा है।

हरियाणा की शान है धाकड़

जब भी देश में खेलों की बात आती है तो हरियाणा का नाम सबसे पहले लिया जाता है क्योंकि प्रदेश का हर खिलाड़ी धाकड़ है। हरियाणा में ऐसे व्यक्ति को धाकड़ कहा जाता है जो अत्याधिक मजबूत और दमदार होता है। हरियाणा के खिलाड़ी भी धाकड़ है जो खेल के दौरान होने वाले दवाब को झेलते हुए भी अपना परचम राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लहरा रहे हैं।

Related Post