मेरे खिलाफ पुलिस के पास कोई सबूत नहीं: नोदीप कौर

By  Arvind Kumar February 27th 2021 05:29 PM

सोनीपत। जेल से बाहर आने के बाद मजदूर अधिकार संगठन की कार्यकर्ता नोदीप कौर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि उसके खिलाफ पुलिस के पास कोई भी सबूत नहीं है। नोदीप कौर ने कहा कि पुलिस ने मुझे टॉर्चर किया। पुलिस मुझे बालों से घसीट के ले गई और मुझे बहुत मार गया।

Nodeep Kaur Latest News मेरे खिलाफ पुलिस के पास कोई सबूत नहीं: नोदीप कौर

वहीं नोदीप कौर ने कहा कि जब तक ये काले कानून आते रहेंगे हम मजदूरों के साथ लड़ते रहेंगे। नोदीप कौर ने कहा कि एक अन्य कार्यकर्ता शिवकुमार को भी पुलिस ने टॉर्चर किया। शिवकुमार को बहुत मारा गया उसकी हड्डी तोड़ी गई। हम शिवकुमार की रिहाई की मांग करते हैं।

Nodeep Kaur मेरे खिलाफ पुलिस के पास कोई सबूत नहीं: नोदीप कौर

नोदीप कौर ने कहा जिस समय मुझे गिरफ्तार किया गया उस समय कोई भी महिला पुलिसकर्मी नहीं थी। पुलिस ने मुझसे जबरदस्ती प्लेन पेपर पर साइन करवाए। पुलिस ने मेरा जानबूझ कर मेडिकल नहीं करवाया। कोर्ट के आदेश के बाद 14 दिन बाद मेरा मेडिकल हुआ।

यह भी पढ़ें- कुंडू के ठिकानों पर छापेमारी मामले में कृष्णपाल गुर्जर ने कही ये बात

यह भी पढ़ें- हरियाणा में लव जिहाद पर लाया जाएगा विधेयक, सजा और जुर्माने का होगा प्रावधान!

Nodeep Kaur मेरे खिलाफ पुलिस के पास कोई सबूत नहीं: नोदीप कौर

बता दें कि पिछले कल ही नोदीप कौर को जमानत मिली है। नोदीप को 12 जनवरी 2021 की शाम को सोनीपत पुलिस ने कुंडली औद्योगिक क्षेत्र से  गिरफ़्तार किया था। नोदीप का आरोप था कि सोनीपत पुलिस ने पीटते हुए उसे हिरासत में लिया। वहीं नोदीप ने हिरासत में भी पुलिस पर टॉर्चर करने के आरोप लगाए हैं।

Related Post