अपने पैरों पर चलकर पहुंचा अस्पताल, वापस गई अर्थी, जानिए क्या है पूरा मामला

By  Arvind Kumar November 7th 2019 01:18 PM

पलवल। (गुरदत्त गर्ग) पथरी के दर्द की शिकायत में भर्ती कराए गए मरीज की फरीदाबाद के सेक्टर 16 स्थित क्यूआरजी अस्पताल में मौत हो गई। पीड़ित परिजनों ने इसे लेकर डॉक्टरों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। वहीं परिजनों ने अस्पताल के बाहर और पुलिस चौकी के बाहर जमकर प्रदर्शन भी किया। पूरी घटना में फरीदाबाद के सिविल सर्जन को जांच सौंपी गई है और उनकी जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद ही पुलिस इस घटना के संबंध में किसी तरह की कोई कार्रवाई करेगी।

Police अपने पैरों पर चलकर पहुंचा अस्पताल, वापस गई अर्थी, जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल पलवल के श्यामनगर कॉलोनी में रहने वाले 38 वर्षीय भगवत दयाल शर्मा को पथरी के दर्द की शिकायत के बाद क्यूआरजी अस्पताल में दाखिल किया गया था। मृतक के भाई ने बताया कि जांच करने के बाद डॉक्टरों ने कहा था कि छोटा ऑपरेशन है और ऑपरेशन के बाद मरीज को छुट्टी दे दी जाएगी। लेकिन ऑपरेशन के बाद मरीज की तबीयत बिगड़ती चली गई और कल रात मरीज की अस्पताल में मौत हो गई।

Relatives अपने पैरों पर चलकर पहुंचा अस्पताल, वापस गई अर्थी, जानिए क्या है पूरा मामला

परिजनों का आरोप है कि यह सब डॉक्टरों की लापरवाही के कारण ही हुआ है। इसलिए उनके खिलाफ परिजनों ने पुलिस से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं अस्पताल प्रबंधन की माने तो ऑपरेशन करने के बाद कंपलिकेशन आ जाती हैं। उन्हीं की वजह से भगवत की तबीयत बिगड़ गई और कल उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : हनीप्रीत को जमानत मिलने पर डेरा प्रेमियों ने जताई खुशी, कहा- यह इंसाफ की जीत

---PTC NEWS---

Related Post