वर्दी की धौंस में बुजुर्ग से जबरन हुक्का पीने की जिद करने लगे पुलिसकर्मी, ग्रामीणों ने कर दी जोरदार धुनाई

By  Vinod Kumar October 20th 2022 03:15 PM

गुरुग्राम/नीरज वशिष्ठ: साइबर सिटी गुरुग्राम के फाजिलपुर गांव मे पांच पुलिस कर्मियों की जमकर पिटाई का मामला सामने आया है। दरअसल पुलिस कंर्मियो पर आरोप है कि गाड़ी में सवार नशे में धुत्त पुलिस कर्मी फाजिलपुर गांव से गुजर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने एक बुजुर्ग व्यक्ति को हुक्का पीते देखा। इसके बाद पांचों पुलिस कर्मी हुक्का पी रहे बुजुर्ग परमजीत बेदी के घर में घुस गए और खाकी का रौब दिखाकर हुक्का पीने की जिद करने लगे।

बुजुर्ग परमजीत ने कहा की आपने शराब पी है आप फौरन मेरे घर से बाहर निकल जाएं। इससे इससे गुस्साए पुलिस कंर्मियो ने बुजुर्ग परमजीत और उनकी पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी। चिखने चिल्लाने के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पांचों पुलिस कंर्मियो को जमकर पीटा। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद पांच में से तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले की छानबीन शुरू कर दी।

इस मामले में एसीपी सदर संजीव बल्हारा ने कहा कि वारदात में शामिल तीन पुलिस कंर्मियो को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, दो की तलाश जारी है। किसी को भी कानून तोड़ने या उसके साथ खिलवाड़ की इजाज़त नही है। सभी पुलिस कंर्मियो के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, मामले में किरकिरी होती देख कमिश्नरेट ने सब इंस्पेक्टर श्री भगवान, हेड कॉन्स्टेबल मनोज कुमार, कॉन्टेबल रविन्द्र व दो अन्य कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर उनके ख़िलाफ विभागीय कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

Related Post