फरीदाबाद की डबुआ मंडी में पार्किंग ठेकेदार ने की मां बेटे की पिटाई, फाड़ डाले कपड़े

By  Vinod Kumar May 14th 2022 02:31 PM -- Updated: May 14th 2022 02:33 PM

फरीदाबाद की डबुआ मंडी में पार्किंग ठेकेदार की गुंडागर्दी देखने को मिली। पार्किंग टिकट ना लेने का आरोप लगाकर मां बेटे की ठेकेदार ने जमकर पीटाई कर दी और उनके कपड़े तक फाड़ दिए। लोगों ने पार्किंग के नाम पर गुंडागर्दी के आरोप लगाए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज करने की बात कही।

पीड़ित युवक का आरोप है कि पार्किंग की टिकट उसकी मां के पास थी और वह मंडी में अंदर जा रहा था तभी पार्किंग संचालकों ने उसे टिकट ना लेने का आरोप लगा कर पीटना शुरू कर दिया। इसके साथ ही मेरी मां के साथ भी मारपीट और बदतमीजी की गई। हमारे कपड़े तक फाड़ दिए।

वहीं, मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक यहां पार्किंग के नाम पर गुंडागर्दी हो रही है और आए दिन लोगों के साथ बदतमीजी और मारपीट की जाती है। लोगों ने मांग की है कि इस पार्किंग को बंद किया जाए। मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

faridabad, haryana, dabua mandi, पीड़ित युवक

मारपीट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस का कहना है कि हमें सूचना मिली थी और अब शिकायत मिली है कि वहां पार्किंग में मौजूद युवकों ने मारपीट की है। इस मामले में हम एफआईआर दर्ज करने जा रहे हैं और आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

faridabad, haryana, dabua mandi, पीड़ित महिला

Related Post