आज एक-दूसरे के होंगे विक्की कौशल-कैटरीना, शादी का 75 फीसदी खर्च खुद उठा रहीं कैफ

By  Vinod Kumar December 9th 2021 02:36 PM -- Updated: December 9th 2021 02:51 PM

नेशनल डेस्क: कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी (Vicky Kaushal and Katrina wedding) सोशल मीडिया से लेकर मीडिया की खबरों में चर्चा का विषय बनी है। दोनों आज राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट में सात फेरे लेंगे। इस बीच खबर आ रही है कि इस शाही शादी का 75% खर्च कैटरीना कैफ खुद उठा रही हैं। बाकी बचा हुआ 25% खर्च का जिम्मा विक्की ने लिया है। इसके अलावा शादी के सारे बड़े फैसले भी कटरीना ही ले रही हैं।

इस बारे में बताया जा रहा है कि शादी में हो रहे खर्च के चेक्स कटरीना खुद साइन कर रही हैं। ट्रैवल, मेहमानों का खर्चा, आउटफिट्स, डेकोरेशन, वेडिंग कार्ड, सिक्योरिटी अरेंजमेंट्स और अन्य कई बड़े खर्चे कटरीना ही देख रही हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की-कटरीना की शादी के लिए सवाई माधोपुर में 'सिक्स सेंसेस फोर्ट' (Six Senses Fort) वेडिंग वेन्यू ( Wedding Venue) मुफ्त में दिया गया है। क्योंकि, प्रॉपर्टी मालिकों को उम्मीद है कि इस तरह की हाई-प्रोफाइल शादी से इस फोर्ट को काफी प्रचार मिलेगा।

Vicky Kaushal , Katrina kaif, wedding , Six Senses Fort विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, सिक्स सेंस फोर्ट विक्की कौशल-कैटरीना कैफ (फाइल फोटो)

रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि शादी पर मीडिया कवरेज के बैन से विक्की ज्यादा खुश नहीं हैं। वेन्यू भी विक्की को इतना ज्यादा पसंद नहीं आया है, लेकिन कटरीना की खुशी के लिए वे इस वेन्यू पर शादी करने के लिए राजी हुए हैं और हर फैसलों में उनका सपोर्ट भी कर रहे हैं।

Vicky Kaushal , Katrina kaif, wedding , Six Senses Fort विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, सिक्स सेंस फोर्ट विक्की कौशल-कैटरीना कैफ (फाइल फोटो)

Related Post