हरियाणा

अनिल विज ने कलानौर के एसएचओ को सस्पेंड करने के आदेश, सेना के जवान ने लगाया रिश्वत लेने का आरोप

By Vinod Kumar -- August 06, 2022 6:06 pm

अंबाला/कृष्ण वाली: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने सेना के जवान की शिकायत पर पुलिस अधिकारी को सस्पेंड करने का आदेश दिया है। रोहतक से सेना का जवान पुलिस अधिकारी की शिकायत लेकर अनिल विज के पास पहुंचा था।

अनिल विज के जनता दरबार में पहुंचे सेना के जवान ने कहा कि कलानौर थाना के आईओ ने मुझसे और मेरे भाई से एक मामले में 35 हजार रिश्वत के तौर पर लिए हैं। सेना के जवान की शिकायत मिलने के बाद अनिल विज ने कार्रवाई करते हुए रोहतक जिले के एसपी को फोन पर संपर्क किया और सम्बंधित अधिकारी को सस्पेंड कर करवाई करने के आदेश दिए।

जनता दरबार में खड़े सेना के जवान की सुनवाई करते हुए अनिल विज ने कहा कि रोहतक से आए फौजी की शिकायत मिली है। उस पर एसपी को करवाई करने के आदेश दे दिए हैं। सेना का जवान जो बॉर्डर पर हमारी रक्षा करने के लिए तैनात रहता है इनकी ही बदौलत हम अपने घरों में चैन से सोते हैं, यदि इनके और इनके परिवार के साथ कुछ गलत होगा तो यह सहन नहीं किया जाएगा।

विज ने कहा कि मेरी प्राथमिकता है कि सेना के जवानों और उनके परिवार को पूर्णतया सुरक्षा मिले। यदि इनकी कोई समस्या है तो उस पर तुरंत एक्शन लिया जाएगा। इनकी समस्या को हल करने के लिए किसी भी हद तक जाना पड़े तो हम जाएंगे। इनकी समस्या हर हाल में सुनी जाएगी।

विज की करवाई पर खुशी जताते हुए सेना के जवान हवलदार जसराज ने कहा कि पुलिस की नाकामी के खिलाफ आज मैं शिकायत देने आया था। जसराज ने पुलिस पर रिश्वत लेने और मामले में करवाई न करने का आरोप लगाया। उन्होंने सारे सबूत भी अनिल विज को दिखाए।

  • Share