कुछ हटके

ट्रैफिक जाम में लड़की से हुआ प्यार, तीन साल डेट करने के बाद कर ली शादी

By Vinod Kumar -- September 23, 2022 3:03 pm -- Updated:September 23, 2022 3:30 pm

बड़े शहरों में रोजाना लोग ट्रैफिक जाम की समस्या से गुजरते हैं। ऑफिस से घर पहुंचना हो या घर से ऑफिस रोजाना लोगों को रास्ते में ट्रैफिक जाम से घंटों जूझना पड़ता है। ट्रैफिक जाम की समस्या से अधिकतर लोग अपना रास्ता तक बदल लेते हैं, लेकिन कर्नाटक में ट्रैफिक जाम ने एक युवक-युवती की जिंदगी बदल दी।

दरअसल एक युवक ट्रैफिक जाम में फंस गया था। युवती भी उसी ट्रैफिक जाम में फंसी थी। इसी ट्रैफिक जाम से शुरू हुई दोस्ती शादी पर खत्म हुई। ऐसी लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। इस तरह की प्रेम कहानियां फिल्मों में ही देखने को मिलती हैं, लेकिन हम आपको फिल्मी नहीं रियल लाइफ स्टोरी के बारे में बता रहे हैं। Traffic Jam 1

रेडिट पर MaskedManiac92 नाम यूज़र ने अपनी लव स्टोरी शेयर की है। ये लव स्टोरी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। युवक ने लिखा कि पांच साल पहले वो अपनी महिला मित्र को छोड़ने जा रहा था। सोनी वर्ल्ड सिग्नल के पास जाम में फंस गया। एजीपुरा फ्लाईओवर का निर्माणकार्य चल रहा था, जिसके चलते लंबा ट्रैफिक जाम लग गया था। हमें भूख लग रही थी। इसलिए हमने दूसरा रूट ढूंढा और पास के एक होटल में जाकर डिनर किया। रात का ये डिनर दोनों का पहला रोमांटिक डिनर था। उस समय हम सिर्फ दोस्त थे।

facebook lover facebook delhi news rape, फेसबुक, फेसबुक के प्यार ने दिया धोखा, प्रेमी ने दिया धोखा, प्यार में धोखा, लिंग परिवर्तन

यूजर ने आगे लिखा कि जिस लड़की के साथ डिनर किया उससे मेरी अच्छी दोस्ती हो गई। उस दिन के बाद हम एक-दूसरे के करीब आ गए। करीब 3 साल तक उसे डेट किया और फिर उसी लड़की से शादी भी कर ली। यूजर ने बताया कि उसकी शादी को 2 साल पूरे हो गए हैं। हालांकि, जिस फ्लाईओवर की वजह से वो जाम में फंसे थे, उसका निर्माणकार्य अभी भी चल रहा है।

  • Share