राजनीति

फतेहाबाद में भूपेंद्र हुड्डा ने किया वादा, हरियाणा में सरकार बनने पर देंगे 6 हजार बुढ़ापा पेंशन

By Vinod Kumar -- May 29, 2022 5:04 pm -- Updated:May 29, 2022 5:09 pm

हरियाणा के फतेहाबाद में रविवार को कांग्रेस विपक्ष आपके समक्ष रैली का आयोजन किया। रैली में भूपेंद्र सिंह हुड्डा, दीपेंद्र सिंह हुड्डा सेमत कई बड़े नेता शामिल हुए। रैली के जरिए हरियाणा में होने वाले निकाय चुनाव के समीकरणों को भी साधा गया।

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रैली में वादा किया कि अगर उनकी सरकार प्रदेश में आती है तो बुढ़ापा पेंशन को 6 हजार रुपए कर दिया जाएगा। इस दौरान उन्होंने बीजेपी-जेजेपी सरकार पर भी जमकर हमला बोला। हुड्डा ने बीजेपी-जेजेपी की गठबंधन सरकार को नाकाम बताया। उन्होंने कहा कि विकास, शिक्षा, रोजगार में हरियाणा बुरी तरह पिछड़ गया है। स्कूलों में मास्टर में नहीं, अस्पताल में डॉक्टर नहीं और ऑफिसों में कर्मचारी नहीं हैं।

Bhupinder Singh Hooda, old age pension, haryana, haryana congress, congress rally

हुड्डा ने कहा कि जिनको बच्चों को पढ़ना चाहिए वो नशा कर रहे हैं। ये सब सरकार के सरक्षण में हो रहा है। नशा रोकने में सरकार बिल्कुल विफल साबित हुई है। रोज़ हत्या,लूट,डकेती खुले आम हो रही है। कानून नाम की कोई चीज़ नही है। रोज़ाना नए नए घोटाला सामने आ रहे हैं। शराब घोटाला, नौकरी में घोटाला। प्रदेश सरकार ने हरियाणा को कर्जे में डूबो दिया है।

Bhupinder Singh Hooda, old age pension, haryana, haryana congress, congress rally

पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा किसान को आठ घंटे बिजली मिलनी चाहिए लेकिन पाँच घंटे मिल रही है, जिस दिन हमने सरकार छोड़ी उस दिन ज़रूरत से ज़्यादा बिजली थी, इस सरकार खिलाड़ी,किसान,व्यापारी वर्ग सब परेशान है। किसानों को फसल खराबे का मुआवज़ा नहीं मिल रहा, हुड्डा ने मांग करते हुए कहा कि सरकार MSP पर कानूनी गारंटी दे।

Bhupinder Singh Hooda, old age pension, haryana, haryana congress, congress rally

बीजेपी और आप की रैली पर हुड्‌डा ने कहा कि आज हमने फतेहाबाद में रैली रखने का ऐलान किया तो सब पार्टियों ने आज ही रैली रख दी। कांग्रेस पार्टी की रैली से इनके पेट में चूहे दौड़ने लगे है। एक ने सिरसा में रख ली और दूसरे ने टोहाना में रख ली, लेकिन टोहाना वाला कैंसल कर गया। कुरुक्षेत्र और सिरसा वाली रैली कांग्रेस की रैली से आधी ही रही।

  • Share